23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक की हत्या कर महेशपुर के पास फेंका

भागलपुर : बबरगंज थाना क्षेत्र के महेशपुर के पास शनिवार की रात लगभग पौने दस बजे सड़क किनारे एक युवक की लाश मिली है. उसे मार कर किसी ने वहां फेंक दिया था. युवक को मायागंज अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. न डॉक्टर और न ही पुलिस युवक के […]

भागलपुर : बबरगंज थाना क्षेत्र के महेशपुर के पास शनिवार की रात लगभग पौने दस बजे सड़क किनारे एक युवक की लाश मिली है. उसे मार कर किसी ने वहां फेंक दिया था. युवक को मायागंज अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.
न डॉक्टर और न ही पुलिस युवक के मरने का कारण बता पा रहे थे. युवक के शरीर से खून बह रहा था. अस्पताल लाने के बाद युवक की नाक से भी खून बहने लगा.
चायवाले ने दी सूचना : युवक अमित कुमार हवेली खड़गपुर के लोची का रहने वाला है. घटना स्थल के पास चाय बेचने वाले संजय ने थाना के एएसआइ को फोन कर युवक की लाश की खबर दी थी. पोस्टमार्टम के बाद ही युवक के मरने का सही कारण पता चल पायेगा. पहली नजर में पुलिस भी युवक की गोली मार कर हत्या करने की बात मान रही है.
शनिवार को ही भागलपुर आया था अमित : युवक के पैंट की जेब से ग्रामीण बैंक का एटीएम व 210 रुपया मिला. पुलिस ने जब युवक का पर्स टटोला तो उसमें शनिवार का बरियारपुर से भागलपुर का ट्रेन का एक टिकट भी मिला.
वोटर आइडी कार्ड से उसका नाम अमित कुमार, पिता का नाम राजेंद्र मंडल ज्ञात हुआ. युवक के पर्स में उसके कुछ फोटोग्राफ भी थे. एक में वह किसी महिला के साथ है, जो उसकी पत्नी हो सकती है.
सिम में जो नाम सेव था उसने पहचानने से मना किया
युवक के पैंट की जेब से एयरटेल का एक सिम भी मिला. उस सिम को पुलिसवाले ने अपने मोबाइल में डाल कर देखा तो उसमें कुछ नंबर सेव था. उसमें से एक नाम रानी चाची के नाम से सेव था. जब उस नंबर पर कॉल कर अमित के बारे में पूछा गया, तो उसने अमित को पहचानने से मना कर दिया. देर रात तक पुलिस युवक के किसी संबंधी से संपर्क करने की कोशिश में लगी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें