परवेज मुशर्रफ को मिली अस्पताल से छुट्टी

कराची : पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ को आज उच्च रक्तचाप के कारण बेहोश होने के बाद एक नौसेना अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था जहां सामान्य जांच के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गयी . 72 साल के पूर्व राष्ट्रपति को पाकिस्तान नेवी शिप शिफा (पीएनएस शिफा) में भर्ती कराया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2016 10:56 PM

कराची : पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ को आज उच्च रक्तचाप के कारण बेहोश होने के बाद एक नौसेना अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था जहां सामान्य जांच के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गयी . 72 साल के पूर्व राष्ट्रपति को पाकिस्तान नेवी शिप शिफा (पीएनएस शिफा) में भर्ती कराया गया था जो नौसेना का बहु विशेषज्ञता वाला अस्पताल है.

सूत्रों ने कहा कि मुशर्रफ कराची में अपने घर में परिवार के साथ बैठे थे जब वह बेहोश हो गए थे. वह रीढ की हड्डी से जुडी किसी तकलीफ के इलाज के सिलसिले में यहां अपनी बेटी के साथ रहते हैं. उन्हें कडी सुरक्षा के बीच अस्पताल पहुंचाया गया और उनकी हालत की निगरानी की . डॉक्टरों ने उनकी कई चिकित्सा जांचें कीं और इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी.
हालांकि मुशर्रफ की ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एपीएमएल) पार्टी की सदस्य आसिया इशाक ने कहा कि मुशर्रफ की स्थिति गंभीर नहीं है. उन्होंने कहा था, ‘‘उनकी हालत गंभीर नहीं है. केवल उच्च रक्तचाप की समस्या है. वह अस्पताल में इलाज करा रहे हैं.” मुशर्रफ कई अदालती मामलों का सामना कर रहे हैं. पाकिस्तान की एक अदालत ने उनके विदेश जाने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है.

Next Article

Exit mobile version