लीबिया में ISIS के चंगुल में अब भी दो भारतीय, रिहाई का प्रयास जारी

नयी दिल्ली : भारत उन दो शिक्षकों की रिहाई के सभी प्रयास कर रहा है जो लीबिया में अभी भी आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) के चंगुल में हैं जबकि रिहा हुए दो अन्य ट्यूनिस के रास्ते में हैं. सूत्रों के अनुसार सरकार दो भारतीयों की रिहाई के प्रयास कर रही है. पूर्व में रिहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 2, 2015 9:26 PM

नयी दिल्ली : भारत उन दो शिक्षकों की रिहाई के सभी प्रयास कर रहा है जो लीबिया में अभी भी आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) के चंगुल में हैं जबकि रिहा हुए दो अन्य ट्यूनिस के रास्ते में हैं. सूत्रों के अनुसार सरकार दो भारतीयों की रिहाई के प्रयास कर रही है.

पूर्व में रिहा दो भारतीय शुक्रवार को रात में त्रिपोली स्थित भारतीय दूतावास पहुंचे. वहां से वे आज ट्यूनिस जा रहे हैं. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शुक्रवार को कहा था, लीबिया में चार भारतीयों का अपहरण हुआ है….मुझे प्रसन्नता है कि हमने लक्ष्मीकांत और विजय कुमार की रिहाई सुनिश्चित कर ली है. दो अन्य की रिहाई के प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घटना के साथ ही भारतीयों की सुरक्षित रिहायी के लिए मंत्रालय की ओर से उठाये गए कदमों के बारे में जानकारी दी थी.

Next Article

Exit mobile version