जिहादी जॉन को आता है बहुत गुस्सा, गुस्से पर काबू करने ली थी थेरेपी

लंदन: पश्चिमी देशों के बंधकों के सिर कलम करने के नृशंस वीडियो में नजर आए जिहादी जॉन ने झगडों में उलझने के बाद ब्रिटेन में सेकेंडरी स्कूल के प्रथम वर्ष में गुस्से को काबू करने की थेरेपी ली थी. मोहम्मद एमवाजी एक दशक पहले पश्चिमोत्तर लंदन में क्वींस पार्क के क्वींटीन क्यानस्टन स्कूल गया था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 28, 2015 6:09 PM

लंदन: पश्चिमी देशों के बंधकों के सिर कलम करने के नृशंस वीडियो में नजर आए जिहादी जॉन ने झगडों में उलझने के बाद ब्रिटेन में सेकेंडरी स्कूल के प्रथम वर्ष में गुस्से को काबू करने की थेरेपी ली थी. मोहम्मद एमवाजी एक दशक पहले पश्चिमोत्तर लंदन में क्वींस पार्क के क्वींटीन क्यानस्टन स्कूल गया था.

उसके पूर्व शिक्षक ने बताया कि एमवाजी को अपनी भावनाएं काबू करने के लिए मदद की जरुरत थी और थेरेपी के बाद उसे एक सफल कहानी के तौर पर देखा गया था.उसके शिक्षक के हवाले से बीबीसी ने बताया कि हमने पाया कि उसे बहुत गुस्सा आया था और खुद को शांत करने के लिए उसे लंबा वक्त लगा। इसलिए हमने उसके गुस्से और भावनाओं को काबू करने में मदद के लिए स्कूल के रुप में काफी काम किया.क्वींटीन क्यानस्टन स्कूल के एक बयान में बताया गया है कि यह स्तब्ध करने वाला है कि इसके पुराने छात्र इस्लामिक स्टेट में शामिल हो सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version