दिल्ली यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर बनने का सुनहरा मौका, उम्मीदवार 27 जुलाई तक करें आवेदन

नयी दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय ने असिस्टेंट प्रोफेसद के 200 पदों पर भर्ती के लिये आवेदन की तारीख बढ़ा दी है. पहले आवेदन की अंतिम तिथि 23 जुलाई थी लेकिन अब इसे बढ़ाकर 27 जुलाई कर दिया गया है. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार सबसे पहले डीयू की आधिकारिक बेवसाइट पर जाएं और नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2019 9:25 AM

नयी दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय ने असिस्टेंट प्रोफेसद के 200 पदों पर भर्ती के लिये आवेदन की तारीख बढ़ा दी है. पहले आवेदन की अंतिम तिथि 23 जुलाई थी लेकिन अब इसे बढ़ाकर 27 जुलाई कर दिया गया है. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार सबसे पहले डीयू की आधिकारिक बेवसाइट पर जाएं और नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक पढ़ें. तमाम जानकारियों से भलीभांति अवगत होने के बाद ही आवेदन करें.

पदों का विवरण: डीयू ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 263 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. उम्मीदवार आवश्यक शैक्षणिक योग्यता के लिए आधिकारिक बेवसाइट पर दिए गए नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. निर्धारित आयुसीमा का जानकारी भी आपको यहां मिल जायेगी. उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर होगा.

आवेदन प्रक्रिया: उम्मीदवार आवेदन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अधिसूचना डाउनलोड करें. फिर दिये गये दिशा-निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया को 27 जुलाई, 2019 की शाम तक पूरा कर सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version