Google ला रहा है नया फीचर, बिना कॉपी किये ही पेस्ट हो सकेगा कोई भी कंटेंट

Google अपने Chrome वेब ब्राउजर के एंड्रायड वर्जन के लिए एक नये फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिसका नाम ‘कॉपीलेस पेस्ट’ है. इस फीचर को क्रोम के फ्लैग सबसेक्शन (chrome://flags) पर एक्सेस किया जा सकता है. और यह बाद में ब्राउजर के वर्जन 59 में उपलब्ध रहेगा. XDA डेवेलपर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जैसा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2017 11:16 AM

Google अपने Chrome वेब ब्राउजर के एंड्रायड वर्जन के लिए एक नये फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जिसका नाम ‘कॉपीलेस पेस्ट’ है. इस फीचर को क्रोम के फ्लैग सबसेक्शन (chrome://flags) पर एक्सेस किया जा सकता है. और यह बाद में ब्राउजर के वर्जन 59 में उपलब्ध रहेगा.

XDA डेवेलपर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जैसा कि इसका नाम रखा गया है ‘कॉपीलेस पेस्ट’ इससे यह महसूस होता है कि यह फीचर ऑटोमैटिकली जरूरी जानकारियों को कॉपी कर लेगा और जहां जरूरत महसूस होगी, वहां इस जानकारी को पेस्ट करने के लिए सुझाव देगा. फीचर से जुड़ी जानकारी के मुताबिक यह फीचर कुछ इस तरह काम करेगा कि जैसे आप ने किसी रेस्टोरेंट की वेबसाइट को सर्च किया और उसके बाद आप गूगल मैप पर चले गये, तो उस रेस्टोरेंट का नाम खुद आपको सर्च बार में डालने के लिए दिखाने लगेगा. यह फीचर अभी टेस्टिंग के दौर में है और अभी फंक्शनल नहीं है. वेंचरबीट वेबसाइट के मुताबिक गूगल इस फीचर पर इस साल फरवरी से ही काम कर रहा है.

Next Article

Exit mobile version