Xiaomi ने पेश किया एंड्रायड बेस्‍ड स्‍मार्ट टीवी Mi TV 2

चीनी इलेक्‍ट्रोनिक कंपनी जियाओमी ने स्‍मार्ट टीवी का नया वर्जन लॉन्‍च कर दिया है. खास बात यह है कि कंपनी ने इसबार कम दाम और पिछले डिवाइस की तुलना में छोटा स्‍मार्ट टीवी Mi TV 2 पेश किया है. जियाओमी के पिछले स्‍मार्टटीवी का नाम भी Mi TV 2 ही था. इसबार कंपनी ने कुछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2015 4:01 PM
चीनी इलेक्‍ट्रोनिक कंपनी जियाओमी ने स्‍मार्ट टीवी का नया वर्जन लॉन्‍च कर दिया है. खास बात यह है कि कंपनी ने इसबार कम दाम और पिछले डिवाइस की तुलना में छोटा स्‍मार्ट टीवी Mi TV 2 पेश किया है.
जियाओमी के पिछले स्‍मार्टटीवी का नाम भी Mi TV 2 ही था. इसबार कंपनी ने कुछ एक बदलाव करके इस डिवाइस को अपग्रेड किया है.
इसमें 40 इंच का डिस्‍पले दिया गया है जो कि पिछले डिवाइस में 49 इंच थी. नया Mi TV 2 स्‍मार्टटीवी मात्र 14.5एमएम पतला है जिसका पिछला डिवाइस 15.5इंच मोटा था. इस डिवाइस में 1.5 जीबी का रैम और 8जीबी इंटरनेल स्टोरेज कैपिसीटी दी गयी है.
Xiaomi ने पेश किया एंड्रायड बेस्‍ड स्‍मार्ट टीवी mi tv 2 2
नये डिवाइस में 1080 पिक्‍सल के साथ है. इसकी कीमत 322डॉलर है जबकि 49 इंच Mi TV 2के लिए ग्राहाकों को 670 डॉलर चुकाना पड़ेगा.
जियाओमी ने इस डिवाइस में एंड्रायड आधारित एमआयूआइ इंटरटेनमेंट सिस्‍टम भी लगाया है. यह एंड्रायड 4.4 परकामकरता है जिसे एंड्रायड के नये ओएस 5.0 से अपडेट किया जा सकेगा. यह नया फीचर ऑनलाइन गेम्‍स, मूवीज और वीडियोज देखने के लिए सहायक होगा.
यह टीवी चीन में 31 मार्च से मिलने लगेगा लेकिन जियाओमी ने दुनिया के अन्‍य बाजारों में इसकी उपलब्‍धता के बारे में कुछ नहीं बताया है.

Next Article

Exit mobile version