जानें स्नैपचैट के नये फीचर के बारे में

टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक, स्वीडिश म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप स्पॉटिफाई के जरिये अब यूजर्स अपने दोस्तों के साथ स्नैपचैट पर अपने पसंदीदा संगीत और पॉडकास्ट साझा कर पायेंगे. यह नया फीचर यूजर्स को एल्बम, ट्रैक या किसी स्टोरी की पाॅडकास्ट को सीधे अपने दोस्तों से साझा करने की अनुमति देगा. इसके अतिरिक्त यह फीचर स्पॉटिफाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2019 5:58 AM
टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक, स्वीडिश म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप स्पॉटिफाई के जरिये अब यूजर्स अपने दोस्तों के साथ स्नैपचैट पर अपने पसंदीदा संगीत और पॉडकास्ट साझा कर पायेंगे. यह नया फीचर यूजर्स को एल्बम, ट्रैक या किसी स्टोरी की पाॅडकास्ट को सीधे अपने दोस्तों से साझा करने की अनुमति देगा.
इसके अतिरिक्त यह फीचर स्पॉटिफाई कलाकारों और उनकी टीम को स्नैपचैट यूजर्स के बीच अपने संगीत को बढ़ावा देने की सुविधा भी प्रदान करेगा. मई 2018 में स्पॉटिफाई ने इसी तरह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंटेंट को साझा करने की सुविधा दी थी.
वैश्विक स्तर पर आज स्पॉटिफाई के लगभग 232 मिलियन मंथली एक्टिव यूजर्स हैं, जिसमें साल-दर-साल 29 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. साथ ही इसके 108 मिलियन प्रीमियम ग्राहक हैं जिनमें साल-दर-साल 31 प्रतिशत की वृद्धि हुई है.

Next Article

Exit mobile version