Good News : अब घर बैठे रोजगार पाने में गूगल करेगा आपकी मदद

दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल पर अब वर्क फ्रॉम होम (Work From Home jobs) नौकरियां सर्च करना आसान हो गया है. कंपनी ने पिछले साल अपने सर्च इंजन पर नौकरियों की सर्च करने के लिए कई फीचर शुरू किये थे. गूगल के क्लाउड प्रोडक्ट मैनेजर जेनिफर सू ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2019 10:18 PM

दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल पर अब वर्क फ्रॉम होम (Work From Home jobs) नौकरियां सर्च करना आसान हो गया है. कंपनी ने पिछले साल अपने सर्च इंजन पर नौकरियों की सर्च करने के लिए कई फीचर शुरू किये थे.

गूगल के क्लाउड प्रोडक्ट मैनेजर जेनिफर सू ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, एंप्लॉयर्स और रिक्रूटमेंट प्लैटफाॅर्म्स को उन उम्मीदवारों के साथ जोड़ने के लिए जो अधिक फ्लेक्सिबिलिटी की तलाश में हैं, आज हमने अपने जॉब सर्च एक्सपीरिएंस को बेहतर किया है. यह हमारे ग्राहकों को अमेरिका में जॉब को बेहतर तरीके से सर्च करने में सक्षम बनाता है.

इस पोस्ट में कहा गया, यह उन यूजर्स की मदद करेगी जो ‘वर्क फ्रॉम होम’ या ‘WFH’ जैसे टर्म के साथ सर्च करते हैं. अब उन्हें संबंधित नौकरियां सर्च में मिलेंगी, जिन्हें रिमोट या टेलिकम्यूट से लेबल किया गया है.

कंपनी ने इसके अलावा, अपनी जॉब सर्च क्षमताओं को 100 भाषाओं में और अधिक बेहतर बनाया है. गूगल ने नौकरी ढूंढनेवालों के लिए कम्यूट टाइम और टाइप ऑफ ट्रांजिट के आधार पर फिल्टर का विकल्प पहले ही दिया था और अब अधिक फ्लेक्सिबिलिटी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए वर्क-फ्रॉम-होम का विकल्प दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version