‘दीदी के बोलो’ कार्यक्रम में शामिल हुए पर्यटन मंत्री

42 नंबर वार्ड में गौतम देव ने धनेश राय के घर बितायी रात सिलीगुड़ी : ‘दीदी के बोलो’ जागरूकता कार्यक्रम के तहत पर्यटन मंत्री गौतम देव बुधवार की रात सालुगाड़ा निवासी धनेश राय के घर रात बिताये. इससे पहले कल शाम को गौतम देव के अगुआई में 42 नंबर वार्ड तृणमूल कमेटी की ओर से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 2:30 AM

42 नंबर वार्ड में गौतम देव ने धनेश राय के घर बितायी रात

सिलीगुड़ी : ‘दीदी के बोलो’ जागरूकता कार्यक्रम के तहत पर्यटन मंत्री गौतम देव बुधवार की रात सालुगाड़ा निवासी धनेश राय के घर रात बिताये. इससे पहले कल शाम को गौतम देव के अगुआई में 42 नंबर वार्ड तृणमूल कमेटी की ओर से लिंबू बस्ती से पदयात्रा शुरू की गयी. वार्ड के सार्वजनीन पल्ली, शांतिपाड़ा, विवेकानंद नगर, क कमला नगर व अन्य इलाकों में घर-घर जाकर गौतम ने लोगों को दीदी के बोलो कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी और किसी भी तरह की जानकारी मोबाइल के जरिये सीधे दीदी को देने के लिए जागरूक किया.
आज सुबह सात बजे गौतम धनेश के घर से निकलकर सीधे सालुगाड़ा फुटबॉल मैदान पहुंचे. साथ ही आदर्श शिशु तीर्थ स्कूल में जाकर बच्चों के साथ मुलाकात की. दो दिवसीय इस कार्यक्रम को सफल बनाने में 42 नंबर वार्ड तृणमूल कमेटी के अध्यक्ष जीतेन पाल, बाबू लामा, सुनीता लामा, श्यामल राय, नीता कर, बन्ना बासू रंजन चक्रवर्ती समेत बड़ी संख्या में नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version