घरेलू सामान के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

जेसीबी व वाल कटर से तोड़ा गया गोदाम सिलीगुड़ी : शहर के चेकपोस्ट व सालुगाड़ा के बीच स्थित वेगा सर्कल मॉल के नजदीक एक घरेलू सामान के गोदाम में भीषण आग लगने से अफरातफरी मच गयी. बुधवार सुबह तकरीबन 10 बजे गोदाम में आग लगने की खबर फैलते ही सालुगाड़ा व सिलीगुड़ी अग्निशमन केंद्र से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2020 1:01 AM

जेसीबी व वाल कटर से तोड़ा गया गोदाम

सिलीगुड़ी : शहर के चेकपोस्ट व सालुगाड़ा के बीच स्थित वेगा सर्कल मॉल के नजदीक एक घरेलू सामान के गोदाम में भीषण आग लगने से अफरातफरी मच गयी. बुधवार सुबह तकरीबन 10 बजे गोदाम में आग लगने की खबर फैलते ही सालुगाड़ा व सिलीगुड़ी अग्निशमन केंद्र से एक के बाद एक पांच इंजनों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे. साथ ही भक्तिनगर थाना के पुलिस अधिकारी भी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और भारी भीड़ को नियंत्रित कर दमकल कर्मियों को आग बुझाने में पूरा सहयोग किया.
जेसीबी व वाल कटर से गोदाम की दीवार तोड़कर आग को नियंत्रित करने की भी कोशिश की गयी. घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाने में सफलता मिली. आग लगने के कारणों का शार्ट सर्किट की आशंका जतायी जा रही है. इसकी वजह प्रत्यक्षदर्शी दिहाड़ी मुठियां-कुली व वैन चालकों का कहना है कि जब गोदाम से धुंआ निकल रहा था, तब गोदाम बंद था. इसके अलावा अन्य गोदामों पर ताला लटका हुअ था.

Next Article

Exit mobile version