चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

तीन लाख का सामान जब्त चोरी के पांच गैस सिलिंडर, सात एलइडी टीवी, दो कीमती मोबाइल, एक कैमरा व लैपटॉप भी बरामद एनजेपी पुलिस ने रविवार रात सूर्यसेन कॉलोनी, बाड़ीभासा तथा शांतिपाड़ा इलाके में की छापेमारी सिलीगुड़ी : गुप्त सूत्रों से मिले सुराग के आधार पर एनजेपी थाना पुलिस ने रविवार रात चोर गिरोह का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 1:43 AM

तीन लाख का सामान जब्त

चोरी के पांच गैस सिलिंडर, सात एलइडी टीवी, दो कीमती मोबाइल, एक कैमरा व लैपटॉप भी बरामद
एनजेपी पुलिस ने रविवार रात सूर्यसेन कॉलोनी, बाड़ीभासा तथा शांतिपाड़ा इलाके में की छापेमारी
सिलीगुड़ी : गुप्त सूत्रों से मिले सुराग के आधार पर एनजेपी थाना पुलिस ने रविवार रात चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया. इसके साथ विभिन्न इलाकों में छापेमारी अभियान चलाकर पुलिस ने चोरी के पांच गैस सिलेंडर, 7 एलइडी टीवी, दो कीमती मोबाइल, एक कैमरा व लैपटॉप भी बरामद किया. बरामद सामान की कीमत तीन लाख से उपर बतायी गयी है.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक एनजेपी थाना के विभिन्न इलाकों में चोरी की पुलिस शिकायत भी मिल रही थी. रविवार रात को गुप्त सूत्रों से खबर पाकर एनजेपी थाना पुलिस ने सूर्यसेन कॉलोनी ब्लॉक बी के निवासी राजू सरकार को हिरासत में लिया. पुलिसिया पूछताछ में उसने सुरजा महतो तथा रेखा दास का नाम उजागर किया. जिसके बाद एनजेपी थाना पुलिस ने बाड़ीभासा तथा शांतिपाड़ा इलाके में छापेमारी कर उन दोनों को गिरफ्तार किया.
तीनों के पास से पुलिस ने पांच गैस सिलेंडर, सात एलइडी टीवी, दो महंगे मोबाइल, एक कैमरा व लैपटॉप मिला. इसका बाजार मूल्य तीन लाख से भी ज्यादा बताया जा रहा है. इस संबंध में एनजेपी पुलिस का कहना है कि आय दिन ये गिरोह इलाके में चोरी व छिनताई की घटना में सक्रिय था. तीनों को सोमवार को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया.

Next Article

Exit mobile version