500 तृणमूल कार्यकर्ताओं के घर तोड़े गये : रवींद्रनाथ

भाजपा पर लगाया हिंसा फैलाने का आरोप भाजपा समर्थकों ने मंत्री के समक्ष जताया विरोध कूचबिहार :मतगणना समाप्त होने के बाद से ही विभिन्न जगहों पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यालयों को तोड़ने, दखल करने, जला देने की घटनाएं हो रही हैं. इसके तहत शनिवार को कूचबिहार जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष तथा उत्तर बंगाल विकास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2019 1:06 AM

भाजपा पर लगाया हिंसा फैलाने का आरोप

भाजपा समर्थकों ने मंत्री के समक्ष जताया विरोध
कूचबिहार :मतगणना समाप्त होने के बाद से ही विभिन्न जगहों पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यालयों को तोड़ने, दखल करने, जला देने की घटनाएं हो रही हैं. इसके तहत शनिवार को कूचबिहार जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष तथा उत्तर बंगाल विकास मंत्री रवीन्द्रनाथ घोष ने प्रभावित इलाकों का दौरा किया.
इस दौरान मंत्री को भाजपा समर्थकों के विरोध का सामना करना पड़ा. घटना दिनहाटा के शालमारी इलाके की है. आरोप है कि भाजपा समर्थकों ने मंत्री को आपत्तिजनक बातें भी कही. बाद में मौके पर पहुंची दिनहाटा थाना पुलिस ने स्थिति संभाली. मंत्री ने सिताई विधानसभा क्षेत्र में तोड़े गये तृणमूल कार्यालयों का दौरा गया.
पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री रवींद्रनाथ घोष ने कहा कि भाजपा गणतंत्र की बात करती है. परंतु जीत के बाद से ही सिताई समेत पूरे जिले में तृणमूल कार्यालय तोड़े जा रहे हैं. पार्टी कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ की जा रही है. करीब 500 घरों को तोड़ा गया है.
मंत्री कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा का झंडा भी सस्ता हो गया है. इसलिए इसे जहां-तहां लगाया जा रहा है. इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को भी दी गयी है.
उन्होंने कहा कि भाजपा अगर इस तरह से तृणमूल समर्थकों में भय पैदा करना चाहती है तो यह उनकी भूल है. लोग समझ रहे हैं कि भाजपा किस तरह से हिंसा फैलाने वाली पार्टी है. वहीं भाजपा ने आरोप को गलत बताते हुए कहा कि रवीन्द्रनाथ घोष के दल में आपसी संघर्ष हो रहा है. जिसकी वजह से यह घटना हो रही है. इसलिए उन्हे विक्षोभ का समना भी करना पड़ रहा है.

Next Article

Exit mobile version