झुलसी महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम, पुलिस पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

सिलीगुड़ी : पुलिस पर मानसिक अत्याचार का आरोप लगाकर एक महिला के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. इस घटना से पुलिस महकमे में खलबली मच गयी है. रविवार की सुबह शहर के सेवक रोड स्थित एक निजी अस्पताल में चिकित्साधीन इस महिला ने दम तोड़ दिया. मृतका का नाम भारती जायसवाल बताया गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 11, 2019 5:32 AM
सिलीगुड़ी : पुलिस पर मानसिक अत्याचार का आरोप लगाकर एक महिला के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. इस घटना से पुलिस महकमे में खलबली मच गयी है. रविवार की सुबह शहर के सेवक रोड स्थित एक निजी अस्पताल में चिकित्साधीन इस महिला ने दम तोड़ दिया. मृतका का नाम भारती जायसवाल बताया गया है.
इस घटना को लेकर भक्तिनगर थाने में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, भारती जायसवाल ने करीब पांच दिन पहले स्वयं को आग लगा ली थी. परिवार व आस-पड़ोस के लोगों ने मिलकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया था. मृतका के पति का नाम प्रह्लाद जायसवाल है. उनका घर प्रधान नगर थाना अंतर्गत चंपासारी इलाके में है.
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा व दुकान बनाने के जिस आरोप में प्रधान नगर थाना पुलिस ने 46 नंबर वार्ड निवासी जय प्रकाश चौहान उर्फ हिम्मत को गिरफ्तार किया था, उसी मामले में पुलिस मृतका के पति प्रह्लाद जायसवाल को भी तलाश रही है. काफी समय से प्रह्लाद घर से भागा हुआ है.
स्थानीय लोगों के अनुसार, प्रह्लाद की तलाश में पुलिस का लगातार महिला के घर पर आना-जाना था. रविवार को दम तोड़ने के पहले भारती जायसवाल ने कुछ कहना चाहा. अस्पताल में ही मोबाइल से एक वीडियो बनाया गया, जिसमें भारती ने एक पुलिस अधिकारी का नाम लेकर आरोप लगाया है. वीडियो में भारती ने कहा है कि पुलिस बार-बार उसे मानसिक तौर पर परेशान कर रही थी. कोई रास्ता नहीं सूझने पर उसे यह कदम उठाना पड़ा.

Next Article

Exit mobile version