मंत्री ने ठेका एजेंसी को हड़काया

कूचबिहार : शहर के एमजेएन स्टेडियम में मिट्टी डालकर ऊंचा करने के एक काम के मामले में उत्तर बंगाल विकास मंत्री रवींद्रनाथ घोष ने ठेकेदार संस्था के ओवरसीयर और ठेकेदार को काम ठीक से किये बिना ही अधिकतर राशि उठाने का आरोप लगाया है. इस संबंध में गुरुवार को मंत्री खुद ही स्टेडियम जाकर स्थिति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 8, 2019 1:39 AM

कूचबिहार : शहर के एमजेएन स्टेडियम में मिट्टी डालकर ऊंचा करने के एक काम के मामले में उत्तर बंगाल विकास मंत्री रवींद्रनाथ घोष ने ठेकेदार संस्था के ओवरसीयर और ठेकेदार को काम ठीक से किये बिना ही अधिकतर राशि उठाने का आरोप लगाया है. इस संबंध में गुरुवार को मंत्री खुद ही स्टेडियम जाकर स्थिति का जायजा लिया तो उन्हें काम में लापरवाही दिखी जिसके बाद उन्होंने संबंधित ठेकेदार और ओवरसीयर को बुलवा भेजा. उन्हें चेतावनी दी कि 15 रोज के भीतर उन्हें काम को दुरुस्त करना होगा.

ऐसा नहीं करने से विभाग उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के अलावा उन्हें काली सूची में डाला जा सकता है ताकि उन्हें ग्राम पंचायत स्तर पर भी कोई ठेका नहीं मिल सके. मंत्री ने बताया कि अभी भी 25 फीसदी काम बाकी है. इसके बावजूद अधिकतर आवंटित राशि भुगतान करा ली गयी है. उल्लेखनीय है कि जिला प्रशासन को राशि हस्तांतरित करने के बाद कूचबिहार एक नंबर ब्लॉक प्रशासन ने टेंडर जारी कर मिट्टी डालने का काम शुरु करवाया गया था. काम को लेकर लापरवाही की शिकायत मिलने के बाद मंत्री ने जमीनी हकीकत का आकलन किया तो उन्हें सच्चाई का पता चला.

Next Article

Exit mobile version