13 वर्ष बाद धौनी ने किया ट्रेन में सफर, साथी खिलड़ियों से आधी रात तक की बात

आनंद कुमार सिंह कोलकाता: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने लंबे अंतराल 13 वर्षों के बाद ट्रेन में सफर किया. विजय हजारे ट्रॉफी में कप्तानी स्वीकार करने के बाद झारखंड के मैच खेलने के लिए वह कोलकाता पहुंचे हैं. आमतौर पर अपनी हमर गाड़ी में सफर करने वाले धौनी ने इस बार क्रियायोग एक्सप्रेस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2017 2:56 PM


आनंद कुमार सिंह

कोलकाता: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने लंबे अंतराल 13 वर्षों के बाद ट्रेन में सफर किया. विजय हजारे ट्रॉफी में कप्तानी स्वीकार करने के बाद झारखंड के मैच खेलने के लिए वह कोलकाता पहुंचे हैं. आमतौर पर अपनी हमर गाड़ी में सफर करने वाले धौनी ने इस बार क्रियायोग एक्सप्रेस के एसी 2 टायर में सफर किया.

रांची में मंगलवार रात करीब 9.40 बजे ट्रेन में वह सवार हुए. ट्रेन सुबह करीब सात बजे हावड़ा स्टेशन के 17 नंबर प्लेटफॉर्मपर पहुंची और कड़ी सुरक्षा के बीच धौनी को महानगर के पियरलेस इन होटल में ले जाया गया. दक्षिण पूर्व रेलवे की ओर से धौनी और अन्य खिलाड़ियों के लिए सुरक्षा का प्रबंध भी किया गया था.

टीम के खिलाड़ियों के साथ ट्रेन में सफर करते हुए धौनी ने इंस्टाग्राम में तसवीर भी साझा की. उन्होंने लिखा कि वह ट्रेन में 13 वर्षों बाद सफर कर रहे हैं. लंबी यात्रा है और वह इसका आनंद लेंगे. अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों से वह बात करेंगे.

हावड़ा स्टेशन में टीम के खिलाड़ियों ने बताया कि धौनी ने उनके साथ रात करीब 12 बजे तक बात की थी. धौनी के साथ खेलने को लेकर वह बहुत रोमांचित हैं. उल्लेखनीय है कि झारखंड का कर्नाटक के साथ 25 फरवरी को इडेन गार्डेंस में मैच है. इसके अगले ही दिन यानी 26 फरवरी को उनका मैच छत्तीसगढ़ के खिलाफ इडेन में ही होगा.

Next Article

Exit mobile version