भागवत पर आरोप सत्य से परे : मनमोहन वैद्य

कोलकाता : मदर टेरेसा पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के विवादित बयान को लेकर हुए बड़े विवाद की पृष्ठभूमि में संघ के राष्ट्रीय प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने कहा कि सरसंघचालक की टिप्पणी को संदर्भ से अलग करके बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया. वैद्य ने कहा, मीडिया में मदर टेरेसा पर मोहन भागवत की टिप्पणी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 1, 2015 6:49 AM

कोलकाता : मदर टेरेसा पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के विवादित बयान को लेकर हुए बड़े विवाद की पृष्ठभूमि में संघ के राष्ट्रीय प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने कहा कि सरसंघचालक की टिप्पणी को संदर्भ से अलग करके बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया. वैद्य ने कहा, मीडिया में मदर टेरेसा पर मोहन भागवत की टिप्पणी के सिर्फ एक हिस्से को दिखाया गया. अगर आप पूरी टिप्पणी को देखेंगे तो आपको सत्य के बारे में पता चलेगा. उन्होंने कहा, वहां विशेष रूप से सक्षम व्यक्तियों के लिए मुफ्त चिकित्सा उपचार का कार्यक्रम था. उदघाटन कार्यक्रम में मोहन जी भागवत और बीएसएफ के पूर्व महानिदेशक प्रकाश सिंह उपस्थित थे.

विरोधी प्रगति से भयभीत : वैद्य ने कहा कि जो लोग संघ का विरोध कर रहे हैं वो लोग वास्तव में संघ की प्रगति से भयभीत हैं तथा वे उसकी विचारधारा का जवाब देने में अक्षम हैं.

Next Article

Exit mobile version