अमित शाह की आज बर्दवान में होगी सभा

कोलकाता: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा मंगलवार को बर्दवान में आयोजित होगी. इससे पहले राज्य कार्यकारिणी कमेटी की बैठक सुबह 11 बजे लोक संस्कृति मंच, बर्दवान में होगी. इसमें सदस्यता अभियान तथा राज्य में भाजपा की रणनीति पर चर्चा होगी. इसके बाद दोपहर दो बजे बर्दवान के बरा नीलपुर के चौरंगी क्लब […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 20, 2015 7:24 AM
कोलकाता: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा मंगलवार को बर्दवान में आयोजित होगी. इससे पहले राज्य कार्यकारिणी कमेटी की बैठक सुबह 11 बजे लोक संस्कृति मंच, बर्दवान में होगी. इसमें सदस्यता अभियान तथा राज्य में भाजपा की रणनीति पर चर्चा होगी.

इसके बाद दोपहर दो बजे बर्दवान के बरा नीलपुर के चौरंगी क्लब मैदान में श्री शाह जनसभा को संबोधित करेंगे. इसमें बंगाल के भाजपा प्रभारी सिद्धार्थ नाथ सिंह, प्रदेश अध्यक्ष राहुल सिन्हा, लखनऊ म्यूनिसिपल कारपोरेशन के मेयर डॉ दिनेश शर्मा व अन्य मौजूद रहेंगे. श्री सिन्हा मंगलवार की सुबह नौ बजे दमदम हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और वहां से बर्दवान के लिए रवाना होंगे. श्री शाह 21 जनवरी की सुबह दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे.

शाह का जवाब देंगे अभिषेक
तृणमूल कांग्रेस ने अमित शाह को चैलेंज करने की जिम्मेदारी पार्टी के युवा सांसद व मुख्यमंत्री के भतीजे अभिषेक बनर्जी को सौंपी है. अमित शाह की सभा के दूसरे ही दिन अर्थात 21 जनवरी बुधवार को बर्दवान में युवा तृणमूल की ओर से एक सभा की जायेगी. पार्टी के महासचिव व राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने बताया कि पश्चिम बंगाल सरकार एवं तृणमूल कांग्रेस को बदनाम करने की जो साजिश रची जा रही है, उसका जवाब देने के लिए यह सभा आयोजित की जा रही है, जिसे पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी, सांसद सुब्रत बक्सी, स्वयं पार्थ चटर्जी समेत पार्टी के अधिकतर वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे, पर इस सभा का मुख्य आकर्षण तृणमूल के युवा सांसद अभिषेक बनर्जी होंगे, जो बर्दवान के इस मंच से अमित शाह को जवाब देंगे.

Next Article

Exit mobile version