सीएम से मिले बंदु प्रकाश के रिश्तेदार

कोलकाता : मुर्शिदाबाद के जियागंज में अपनी पत्नी और बेटे समेत मारे गये बंधु प्रकाश पाल के रिश्तेदारों ने शुक्रवार को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मुलाकात की. राज्य सचिवालय नवान्न में हुई इस मुलाकात के बाद संवाददाताओं के साथ बातचीत में बंधु प्रकाश पाल के रिश्तेदार राजेश घोष ने कहा कि इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 1:43 AM

कोलकाता : मुर्शिदाबाद के जियागंज में अपनी पत्नी और बेटे समेत मारे गये बंधु प्रकाश पाल के रिश्तेदारों ने शुक्रवार को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मुलाकात की. राज्य सचिवालय नवान्न में हुई इस मुलाकात के बाद संवाददाताओं के साथ बातचीत में बंधु प्रकाश पाल के रिश्तेदार राजेश घोष ने कहा कि इस तिहरे हत्याकांड के सिलसिले में पुलिस की भूमिका से वह खुश हैं. पुलिस ने घटना के बाद से जांच की प्रगति के संबंध में उन्हें लगातार जानकारी दी है.

मुख्यमंत्री ने उनके साथ मुलाकात करने की इच्छा जतायी थी. इसलिए ही वह नबान्न पहुंचे. श्री घोष ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया है कि मामले की जांच के सिलसिले में सभी जरूरी कदम उठाये जायेंगे और न्याय के लिए वह परिवार के साथ हैं. उन्होंने यह भी कहा कि किसी किस्म के मुआवजे की मांग उन्होंने नहीं की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने घटना को बेहद दुखद करार दिया. साथ ही कहा कि कानून के मुताबिक दोषियों को सजा देने के लिए सभी कदम उठाये जायेंगे. बंधु प्रकाश के रिश्तेदारों ने कहा कि हत्याकांड के साथ राजनीति का कोई संबंध नहीं है.

इसके पहले परिवार के सदस्य सीआइडी मुख्यालय भवानी भवन गये थे. वहां उन्होंने डीआइजी सीआइडी डॉ प्रणव कुमार से मुलाकात कर इस मामले में आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सजा दिलाने की मांग की.

Next Article

Exit mobile version