बंगाल की कानून व्यवस्था से राष्ट्रपति और गृह मंत्री को अवगत करायेगी भाजपा

कोलकाता : भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति से अवगत करायेगी. भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि राज्य की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर राष्ट्रपति व केंद्रीय गृह मंत्री से मिलने का समय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2019 4:37 PM

कोलकाता : भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति से अवगत करायेगी. भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि राज्य की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर राष्ट्रपति व केंद्रीय गृह मंत्री से मिलने का समय मांगा गया है.

मुर्शिदाबाद के जियागंज में आरएसएस कार्यकर्ता के परिवार सहित राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए श्री विजयवर्गीय ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकार खो चुकी हैं. उन्हें तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देनी चाहिए.

उन्होंने कहा, ‘हम लोगों ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा है, ताकि उन्हें पश्चिम बंगाल की बिगड़ी कानून-व्यवस्था की स्थिति से अवगत करा सकें. चार दिन में भाजपा के आठ कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गयी है.’

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. राज्य की कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है. भाजपा के वरिष्ठ नेता के अनुसार, भाजपा पिछले दो वर्षों में मारे गये 81 भाजपा कार्यकर्ताओं की विस्तृत रिपोर्ट का ज्ञापन राष्ट्रपति व केंद्रीय गृह मंत्री को सौंपेगी.

Next Article

Exit mobile version