भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई की गृह मंत्री शाह ने मांगी जानकारी

कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोलकाता में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई की जानकारी मांगी है. उल्लेखनीय है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पार्टी की सांगठनिक बैठक को लेकर दिल्ली में हैं. श्री शाह ने राज्य नेतृत्व से कहा है कि वह घटना की विस्तृत जानकारी उन्हें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2019 10:20 PM

कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोलकाता में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई की जानकारी मांगी है. उल्लेखनीय है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पार्टी की सांगठनिक बैठक को लेकर दिल्ली में हैं.

श्री शाह ने राज्य नेतृत्व से कहा है कि वह घटना की विस्तृत जानकारी उन्हें मुहैया करायें. भारतीय जनता पार्टी की बंगाल इकाई ने बिजली की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन आयोजित किया था.

कोलकाता पुलिस ने सेंट्रल एवेन्यू में बैरिकेड लगा कर उन्हें रोकने की कोशिश की. पुलिस ने दावा किया कि भाजपा कार्यर्ताओं ने पुलिस पर पथराव किया. इस पर पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और पानी का बौछार किया.

पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया, जबकि प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने कहा कि पुलिस ने बिना किसी उकसावे की कार्रवाई की और यह आंदोलन राज्य सरकार के खिलाफ नहीं, वरन सीइएससी के खिलाफ था. इस कार्रवाई से ही राज्य सरकार और सीइएससी के बीच साठगांठ स्पष्ट होती है.

Next Article

Exit mobile version