विधायक को विधानसभा से धक्का देकर किया बाहर

विधायक दुलाल बर ने राजनीतिक हिंसा को लेकर विधानसभा में किया हंगामा भाजपा ने पहली बार विधानसभा से किया वॉकआउट कोलकाता : राज्य में राजनीतिक हिंसा को लेकर बागदा के विधायक दुलाल बर ने विधानसभा में हंगामा मचाया. बागदा के विधायक ने पिछले कुछ दिनों से राज्य में हिंसा पर चिंता जाहिर की और विधानसभा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 3, 2019 1:35 AM

विधायक दुलाल बर ने राजनीतिक हिंसा को लेकर विधानसभा में किया हंगामा

भाजपा ने पहली बार विधानसभा से किया वॉकआउट
कोलकाता : राज्य में राजनीतिक हिंसा को लेकर बागदा के विधायक दुलाल बर ने विधानसभा में हंगामा मचाया. बागदा के विधायक ने पिछले कुछ दिनों से राज्य में हिंसा पर चिंता जाहिर की और विधानसभा सत्र में इस मुद्दे को उठाते हुए विधानसभा अध्यक्ष की सीट के सामने आकर चिल्लाने लगे. विधानसभा अध्यक्ष ने विधायक को अपनी सीट पर जाने का निर्देश दिया, लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी. इसके बाद दुलाल बर को धक्का देकर विधानसभा से बाहर कर दिया गया और साथ ही विधायक को एक दिन के लिए सस्पेंड भी कर दिया गया.
दुलाल बर ने सोमवार को विधानसभा में बनगांव के विधायक विश्वजीत दास पर हुए हमले की घटना को सदन में रखा. सोमवार को विधानसभा सत्र की शुरुआत से ही वह विधानसभा के व्हेल में नारेबाजी कर रहे थे. इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष विमान बनर्जी के निर्देश पर विधानसभा के मार्शलों ने उन्हें धक्का देते हुए सदन से बाहर निकाला. दुलाल बर को धक्का देकर बाहर निकालने के बाद भाजपा के विधायकों ने भी विधानसभा से वॉकआउट किया. इसके बाद भाजपा विधायक नीरज जिम्बा, जोएल मुर्मु व विधायक दुलाल बर विधानसभा की सीढ़ी पर बैठ कर विरोध प्रदर्शन किया.

Next Article

Exit mobile version