मुख्यमंत्री को कश्‍मीर में मानवाधिकार की चिंता, बंगाल को लेकर नहीं : दिलीप घोष

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा कश्मीर के मानवाधिकार उल्लंघन होने का आरोप पर पलटवार किया है. श्री घोष ने सोमवार को ट्वीट कर मुख्यमंत्री के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री कश्मीर के मानवाधिकार और शांति को लेकर चिंतित हैं, लेकिन पश्चिम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2019 10:39 PM

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा कश्मीर के मानवाधिकार उल्लंघन होने का आरोप पर पलटवार किया है. श्री घोष ने सोमवार को ट्वीट कर मुख्यमंत्री के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री कश्मीर के मानवाधिकार और शांति को लेकर चिंतित हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल में नियमित रूप से नागरिकों की हत्या की जा रही है. मानवाधिकार का हनन हो रहा है, लेकिन उन्होंने इन्हें लेकर कभी भी खेद नहीं जताया है.

उन्होंने कहा : मानवता दिवस की पूर्व संध्या पर विश्व के सभी नागरिकों को शुभकामनाएं. उन्होंने अपने ट्वीट में पुरुलिया में भाजपा कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो, बीरभूम में भाजपा कार्यकर्ता डालू शेख की हत्या की तस्वीर भी पोस्ट की है. उल्लेखनीय है कि भाजपा लगातार राज्य में तृणमूल कांग्रेस पर हिंसा का आरोप लगाते रही है.

भाजपा नेताओं का आरोप है कि लोकसभा चुनाव के बाद लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकाया जा रहा है. उनके साथ मारपीट की जा रही है. राज्य में जनतांत्रिक अधिकारों का हनन हो रहा है. श्री घोष ने सोमवार को बशीरहाट, नैहाट्टी तथा दमदम में सांगठनिक बैठक की. भाजपा नेता के अनुसार बशीरहाट में अभी तक 1.30 लाख सदस्यता ग्रहण की गयी है.

Next Article

Exit mobile version