West Bengal :1.92 लाख रुपये के जाली नोट के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

– कोलकाता एसटीएफ ने किया गिरफ्तार कोलकाता : मैदान थाना अंतर्गत स्ट्रैंड रोड से कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने जाली नोटों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम युसूफ शेख (21) बताया गया है. वह मूल रूप से मालदा जिले के वैष्णवनगर थाना अंतर्गत कुंभीरा गांव का रहने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 8:33 PM

– कोलकाता एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

कोलकाता : मैदान थाना अंतर्गत स्ट्रैंड रोड से कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने जाली नोटों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम युसूफ शेख (21) बताया गया है. वह मूल रूप से मालदा जिले के वैष्णवनगर थाना अंतर्गत कुंभीरा गांव का रहने वाला है. उसे शनिवार की रात को गिरफ्तार किया गया.

आरोपी के कब्जे से 1.92 लाख रुपये के जाली नोट जब्त किये गये हैं. इस बात की पुष्टि कोलकाता पुलिस के डीसी (एसटीएफ) शुभंकर सिन्हा सरकार ने की है. पुलिस के अनुसार मुखबिरों से महानगर में जाली नोट तस्करी की भनक मिली थी. इसके बाद एसटीएफ की टीम बाबूघाट बस स्टैंड के पास स्ट्रैंड रोड पर निगरानी रख रही थी.

वहां एक युवक की संदिग्ध गतिविधि देखकर उसे पकड़ा गया. उसकी तलाशी लेने पर दो हजार रुपये के 96 नकली नोट बरामद किये गये. रविवार को उसे बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 1 सितंबर तक पुलिस हिरासत में रखे जाने का निर्देश दिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी जाली नोटों को एक व्यक्ति को सप्लाई करने के लिए महानगर आया था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके साथियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version