CBI ने Rose Valley मामले में कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को किया सम्मन

कोलकाता : सीबीआइ की विशेष अपराध शाखा ने पूर्व कोलकाता पुलिस आयुक्त और अब एडीजी (सीआइडी) राजीव कुमार से रोज वैली मामले में शुक्रवार को जांच अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए कहा. सीबीआइ सूत्रों ने बताया कि कुमार से करोड़ों रुपये के रोज वैली घोटाला के संबंध में उनकी भूमिका का पता लगाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 16, 2019 2:45 PM

कोलकाता : सीबीआइ की विशेष अपराध शाखा ने पूर्व कोलकाता पुलिस आयुक्त और अब एडीजी (सीआइडी) राजीव कुमार से रोज वैली मामले में शुक्रवार को जांच अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए कहा. सीबीआइ सूत्रों ने बताया कि कुमार से करोड़ों रुपये के रोज वैली घोटाला के संबंध में उनकी भूमिका का पता लगाने के लिए एजेंसी के अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है.

सीबीआइ ने पहले कुमार से सारधा पोंजी घोटाला के संबंध में पूछताछ की थी. कलकत्ता हाइकोर्ट ने सारधा पोंजी घोटाला में कुमार के खिलाफ सीबीआइ द्वारा कोई बलपूर्वक कार्रवाई करने से कुमार को संरक्षण प्रदान किया था. उन्होंने रोज वैली मामले में उनके खिलाफ कोई बलपूर्वक कार्रवाई किये जाने से इसी तरह का संरक्षण मांगते हुए कलकत्ता हाइकोर्ट में एक अपील दायर की है. रोज वैली मामले में याचिका पर अभी सुनवाई नहीं हुई है.

Next Article

Exit mobile version