बंगाल में हालात इतने भी खराब नहीं कि सर्वदलीय बैठक बुलायी जाये : ममता

कोलकाता : बंगाल में हालात इतने भी खराब नहीं हैं, जिसके लिए सर्वदलीय बैठक बुलायी जाये. राज्यपाल ने राजनीतिक हिंसा पर गुरुवार शाम को चार राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ जो बैठक की है, यह उनका निजी फैसला है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार शाम को एक निजी चैनल में यह जानकारी दी. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 13, 2019 10:04 PM

कोलकाता : बंगाल में हालात इतने भी खराब नहीं हैं, जिसके लिए सर्वदलीय बैठक बुलायी जाये. राज्यपाल ने राजनीतिक हिंसा पर गुरुवार शाम को चार राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ जो बैठक की है, यह उनका निजी फैसला है.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार शाम को एक निजी चैनल में यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से अबतक राज्य में राजनीतिक हिंसा में कुल 11 लोगों की जान गयी है, जिसमें नौ तृणमूल समर्थक हैं. शेष दो भाजपा समर्थक हैं.

राज्य सरकार बांटने की राजनीति नहीं करती, इसलिए राजनीतिक हिंसा में मारे गये सभी 11 लोगों के परिवारों को ढाई-ढाई लाख रुपये का मुआवजा दिया जायेगा. जल्द ही उन परिवार के सदस्यों को मुआवजे की राशि सौंप दी जायेगी.

राज्य सरकार हिंसा की राजनीति में विश्वास नहीं करती है. अब भाजपा और माकपा साथ मिलकर आपस में वोट का बंटवारा कर राज्य में हिंसा की राजनीति शुरू कर दिये हैं. तृणमूल बंगाल में शांति बहाली के लिए अंतिम समय तक लड़ाई लड़ेगी.

Next Article

Exit mobile version