बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने माना, लोकसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा में 10 लोगों की मौत

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वीकार किया कि लोकसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा में प्रदेश में अबतक 10 लोगों की मौत हुई है. इसमें आठ तृणमूल कांग्रेस के समर्थक हैं, जबकि दो भाजपा के समर्थक हैं. राज्य के आपदा विभाग द्वारा मृतकों के परिजनों को मदद दी जायेगी. उन्होंने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 11, 2019 3:25 PM

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वीकार किया कि लोकसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा में प्रदेश में अबतक 10 लोगों की मौत हुई है. इसमें आठ तृणमूल कांग्रेस के समर्थक हैं, जबकि दो भाजपा के समर्थक हैं. राज्य के आपदा विभाग द्वारा मृतकों के परिजनों को मदद दी जायेगी. उन्होंने कहा कि मौत क्यों और कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने आशंका जतायी कि हिंसा के पीछे भाजपा का हाथ है.

ममता बनर्जी ने पंडित विद्यासागर की मूर्ति का अनावरण करते हुए कहा कि बंगाल को बदनाम करने की साजिश चल रही है, लेकिन मैं बंगाल को गुजरात बनने नहीं दूंगी. उन्होंने कहा कि मैं गुजरात के लोगों को पसंद करती हैं, लेकिन दंगाबाज को नहीं. उन्होंने कहा, बंगाल की संस्कृति पर अन्य संस्कृति को थोपने की कोशिश की जा रही है, लेकिन बंगाल में रहकर बंगाल की अवहेलना को बर्दाश्त नहीं करेंगी.

सुप्रीम कोर्ट ने सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पत्रकार की अविलंब रिहाई का आदेश दिया

Next Article

Exit mobile version