बारासात में दो भाजपा समर्थक गिरफ्तार

पुलिस पर लगाया झूठे मामले में फंसाने का आरोप नाराज लोगों ने किया थाने का घेराव कोलकाता : बारासात थाना की पुलिस ने दो भाजपा समर्थकों को गिरफ्तार किया है. उसका नाम तूफान हाल्दर व सुमन बताया गया है. गिरफ्तार आरोपियों के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनके बेटों को झूठे मामले में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 7, 2019 5:40 AM

पुलिस पर लगाया झूठे मामले में फंसाने का आरोप

नाराज लोगों ने किया थाने का घेराव
कोलकाता : बारासात थाना की पुलिस ने दो भाजपा समर्थकों को गिरफ्तार किया है. उसका नाम तूफान हाल्दर व सुमन बताया गया है. गिरफ्तार आरोपियों के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनके बेटों को झूठे मामले में फंसाया है. इसके विरोध में युवकों के परिजन व इलाके के भाजपा समर्थकों ने बारासात थाने का घेराव कर विरोध जताया है.
गिरफ्तार आरोपी तूफान की मां गौरी हालदार का आरोप है कि बुधवार देर रात बारासात थाने की पुलिस घर से उसके बेटे को गिरफ्तार कर ले गयी और धमकाया कि भाजपा करने के नतीजे भुगतने होंगे.
थाना प्रभारी दीपांकर घोष ने कहा कि तूफान व सुमन नामक दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों के खिलाफ थाने में पहले से कई मामले दर्ज हैं. इनके परिजनों द्वारा झूठे मामले में गिरफ्तार करने का लगाये जाने का आरोप बेबुनियाद है. वहीं बारासात आरएसएस के स्थानीय कार्यकर्ता ने शांतनु साहा ने कहा कि देश में एक ही कानू व्यवस्था है. अगर दोनों युवकों को शीघ्र नहीं छोड़ा गया तो इसके खिलाफ व्यापक आंदोलन करने पर बाध्य हो जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version