‘नोटबंदी’ का जवाब जनता ‘वोटबंदी’ से देगी : ममता बनर्जी

कल्याणी : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य की जनता ‘नोटबंदी’ का जवाब ‘वोटबंदी’ से देगी. सुश्री बनर्जी ने नदिया जिले के गाइसपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी कर लोगों को काफी तकलीफ दी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 7:21 PM

कल्याणी : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य की जनता ‘नोटबंदी’ का जवाब ‘वोटबंदी’ से देगी. सुश्री बनर्जी ने नदिया जिले के गाइसपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी कर लोगों को काफी तकलीफ दी थी. राज्य की जनता उनको एक भी वोट नहीं देकर हिसाब चुकायेगी.

उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की पार्टी भाजपा ने जीत हासिल की थी, लेकिन पिछले पांच सालों में सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है. वह यहां आकर झूठ बोल रहे हैं. चुनाव के समय वह उड़कर बंगाल आते हैं, उसके बाद फिर कभी नहीं दिखायी देते हैं.

सुश्री बनर्जी ने कहा कि मोदी का बंगाल से कोई संबंध नहीं है. वह बंगाल को पसंद नहीं करते हैं और न ही बंगाल के लोगों को पहचानते हैं. वह बंगाल की हर चीज से घृणा करते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा राज्य में हिंसा फैलाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे भाजपा को लोकसभा चुनाव में पराजित करें.

उन्होंने तृणमूल कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि बंगाल सरकार ने गरीब से लेकर मध्यम वर्ग के लोगों की मदद के लिए योजनाएं शुरू की हैं. उन लोगों ने अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों ने विशेष नियुक्ति अभियान शुरू किया है. सभी वर्ग के छात्रों को छात्रवृत्ति दी जा रही है. लोग भाजपा की सरकार दिल्ली में नहीं चाहते हैं. मोदी बाबू केवल झूठ बोलते हैं. पिछले पांच वर्षों में केवल लंबे-लंबे भाषण दिये हैं. वह पांच सालों तक ‘मन की बात’ कहते रहे, उनका कितना बड़ा ‘मन’ है. वह पिछले साढ़े चार सालों में केवल विदेश का दौरा करते रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version