कांग्रेस ने बंगाल के 25 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से बंगाल के 25 और उम्मीदवारों की सूची जारी की गयी. इससे पहले कांग्रेस ने 11 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी. सूची के मुताबिक कृष्णनगर से आइ अली शाह, रानाघाट से मिनती विश्वास, बनगांव से सौरव प्रसाद, बैरकपुर से मोहम्मद आलम, दमदम से सौरव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2019 8:59 PM

कोलकाता : लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से बंगाल के 25 और उम्मीदवारों की सूची जारी की गयी. इससे पहले कांग्रेस ने 11 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी.

सूची के मुताबिक कृष्णनगर से आइ अली शाह, रानाघाट से मिनती विश्वास, बनगांव से सौरव प्रसाद, बैरकपुर से मोहम्मद आलम, दमदम से सौरव साहा उम्मीदवार हैं. बारासात से सुब्रता (राशु) दत्ता, बशिरहाट से काजी अब्दुर रहीम, जयनगर से तपन मंडल, मथुरापुर से कृत्तिवास सरदार, डायमंड हार्बर से सौम्य आइच रॉय, कोलकाता दक्षिण से मीता चक्रवर्ती, हावड़ा से शुभ्रा घोष, उलुबेड़िया से शोमा रानीश्री रॉय, श्रीरामपुर से देवव्रत विश्वास, हुगली से प्रतूल साहा, आरामबाग से ज्योति दास, कांथी से दीपक कुमार दास, झाड़ग्राम से जोगेश्वर हेमब्रम व मेदिनीपुर से शंभुनाथ चटर्जी उम्मीदवार हैं. जबकि पुरुलिया से नापल महतो, विष्णुपुर से नारायण चंद्र खान, बर्दवान पूर्व से सिद्धार्थ मजुमदार, बर्दवान- दुर्गापुर से रणजीत मुखर्जी, बोलपुर से अभिजीत साहा और वीरभूम से इमाम होसैन को उम्मीदवार बनाया गया है.

Next Article

Exit mobile version