मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा- हम सेना के साथ, लेकिन मोदी बाबू के खिलाफ

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जवानों के खून पर राजनीति कर रहे हैं. इस प्रकार की गंदी राजनीति उन्होंने आज तक नहीं देखी है. उन्होंने कहा कि हम सेना के साथ हैं, लेकिन मोदीबाबू का विरोध करते हैं और उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2019 12:39 AM

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जवानों के खून पर राजनीति कर रहे हैं. इस प्रकार की गंदी राजनीति उन्होंने आज तक नहीं देखी है. उन्होंने कहा कि हम सेना के साथ हैं, लेकिन मोदीबाबू का विरोध करते हैं और उनके खिलाफ हैं.

नरेंद्र मोदी व अमित शाह ने भाजपा को ही प्राइवेट कंपनी बना दिया है. भाजपा में अब किसी दूसरे नेता का कोई महत्व नहीं है. उनकी कोई सुनता भी नहीं है. मुख्यमंत्री ने एक बार फिर पुलवामा कांड पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि केंद्र के पास सूचना रहने के बावजूद आखिर क्यों कार्रवाई नहीं की गयी. 40 जवानों के शहीद होने के बाद ही केंद्र सरकार की आंख क्यों खुली. जवानों के खून के साथ राजनीति की जा रही है. यह प्रश्न वास्तव में गंभीर है और हम अगर सवाल उठा रहे हैं तो हमें देशद्रोही कहा जा रहा है.

मुख्यमंत्री ने कहा: मुझे हिंदुस्तानी होने पर गर्व है. मेरे पिताजी ने भी आजादी की लड़ाई लड़ी है. साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि वह सच बोलने या अपनी बात रखने से कभी भी पीछे नहीं हटेंगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके लिए उन्हें चाहे जो सजा दे दीजिए, लेकिन वह अन्याय व झूठ के खिलाफ आवाज उठाती रहेंगी.

Next Article

Exit mobile version