पाकिस्तानी मीडिया की भाषा बोल रहीं ममता: कैलाश विजयवर्गीय

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को राष्ट्रीय पुस्तकालय में प्रदेश भाजपा के चुनिंदा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने के नुस्खे बताये. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पुलवामा की घटना के बाद जिस तरह की भाषा में ममता बनर्जी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2019 1:12 AM

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को राष्ट्रीय पुस्तकालय में प्रदेश भाजपा के चुनिंदा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने के नुस्खे बताये. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पुलवामा की घटना के बाद जिस तरह की भाषा में ममता बनर्जी सबूत मांग रही हैं, उससे यह साफ लग रहा है कि वह पाकिस्तानी मीडिया की भाषा बोल रही हैं. ममता बनर्जी वायुसेना के एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रही हैं, जो काफी दुखद है. बंगाल के देशभक्त लोग इसको नजरअंदाज करने के पक्ष में नहीं हैं.

ज्ञात हो कि नवान्न से निकलते हुए ममता बनर्जी ने गुरुवार को सवाल किया था कि पुलवामा की घटना के बाद एयर स्ट्राइक में कितने लोग मरे और असली घटना क्या है.
विजयवर्गीय ने कहा कि मुख्यमंत्री के इस सवाल को लोग स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि लोग पहले से ही उनकी तुष्टीकरण की नीति से परेशान थे. पूरा देश जब सेना के साथ खड़ा है तो वह अलग राग अलाप रही हैं. ऐसे में लोगों के पास विकल्प के रूप में एकमात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही नजर आ रहे हैं. पूरे पश्चिम बंगाल का माहौल बदला हुआ है. यहां के लोग ममता सरकार की हकीकत जान गये हैं, जिससे वे निजात पाना चाहते हैं.
पुलिस और गुंडों के दम पर यह सरकार टिकी हुई है. राज्य के लोग पहले कांग्रेस और उसके बाद वामपंथियों और फिर तृणमूल कांग्रेस का शासन देख चुके हैं. लोग अब यहा भाजपा का सत्ता सौंपना चाहते हैं. वहीं प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को पसंद करते हैं. ऐसे में भाजपा के कार्यकर्ताओं का यह फर्ज बनता है कि वह आम लोगों के पास जायें और उनसे मिलें, क्योंकि उनके मार्फत ही लोग भाजपा को जानेंगे और समझेंगे.

Next Article

Exit mobile version