अंबेडकर की बनेगी समाधि : दुष्यंत कुमार

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत कुमार ने प्रदेश मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन कर कहा कि पूरे देश में लोग बाबा साहब भीमराव आंबेडकर का नाम लेकर राजनीति करते हैं. लेकिन अभी तक किसी ने उनकी याद में समाधी बनाने की हिम्मत नहीं दिखायी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमलोग उनकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 2:31 AM
कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत कुमार ने प्रदेश मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन कर कहा कि पूरे देश में लोग बाबा साहब भीमराव आंबेडकर का नाम लेकर राजनीति करते हैं.
लेकिन अभी तक किसी ने उनकी याद में समाधी बनाने की हिम्मत नहीं दिखायी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमलोग उनकी समाधी बनाएंगे.
उल्लेखनीय है कि भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में हुई उपलब्धियों को लोगों के बीच बताने के लिए देशभर में केंद्रीय नेताओं को लेकर प्रत्येक प्रदेश की राजधानी में एक साथ संवाददाता सम्मेलन किया. उसी की कड़ी में वह कोलकाता पहुंचे थे.
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपनी योजनाओं के तहत समाज के हर वर्ग को फायदा पहुंचाया है. उनकी बदौलत जहां गांव में बिजली तो गरीबों के घर में रसोई गैस भी पहुंची. शिक्षा व रोजगार की दिशा में उन्होंने सकारात्मक बदलाव किया और लोगों को सराेकार से सीधे जोड़ा है.
उन्होंने पश्चिम बंगाल सरकार की खिंचाई करते हुए कहा कि यहां की सरकार खुद तो कुछ करती नहीं है उल्टे केंद्र सरकार की योजनाओं का नाम बदल कर लोगों को गुमराह करती है.

Next Article

Exit mobile version