तेलंगाना के CM चंद्रशेखर की ममता से मुलाकात, तीसरे मोर्चे के गठन की वकालत की

कोलकाता : तेलंगाना के मुख्यमंत्री व तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने आगामी लोकसभा चुनाव में क्षेत्रीय दलों को मिलाकर तीसरे मोर्चे के गठन पर जोर दिया है. रविवार को ओडि़शा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात के बाद सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2018 5:58 PM

कोलकाता : तेलंगाना के मुख्यमंत्री व तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने आगामी लोकसभा चुनाव में क्षेत्रीय दलों को मिलाकर तीसरे मोर्चे के गठन पर जोर दिया है. रविवार को ओडि़शा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात के बाद सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी से राज्य मुख्यालय नबान्न में मुलाकात की.

श्री राव ने सुश्री बनर्जी को तेलगांना आमंत्रित किया. ममता से इस मुद्दे पर बातचीत के लिए केसीआर की यह दूसरी मुलाकात है. इससे पहले वे मार्च में कोलकाता में ममता से मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें… बंगाल में सुरक्षा बढ़ायी गयी, पुलिस ने जारी किये नये नियम

उल्लेखनीय है कि सुश्री बनर्जी से नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला तथा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने मुलाकात की थी. श्री राव ने कहा कि जब दो राजनीतिक दल के नेता मिलते हैं,तो राजनीतिक बात होती है. उन लोगों ने तीसरे मोर्चे के विकल्प को लेकर बातचीत की है.

ये भी पढ़ें… West Bengal : रथ यात्रा पर BJP को झटका, सुप्रीम कोर्ट का जल्द सुनवाई से इनकार

उल्लेखनीय है कि सुश्री बनर्जी भी भाजपा के खिलाफ भाजपा विरोधी पार्टियों को एकजुट करने में जुटी है. इस बाबत 19 जनवरी को प्रस्तावित तृणमूल कांग्रेस की रैली में भाजपा विरोधी दलों को आमंत्रित किया है.

Next Article

Exit mobile version