कोलकाता : एटीएम में कारगुजारी कर निकाल लेता था रुपये, हुआ गिरफ्तार, कई बैंकों के एटीएम कार्ड जब्त

कोलकाता : हावड़ा से कोलकाता आकर एटीएम में कारगुजारी कर मोटी रकम निकालने के आरोप में एक युवक को प्रगति मैदान थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम सुजन खानरा (39) है. वह हावड़ा के बांकड़ा में केएन दत्ता रोड का रहनेवाला है. उसके पास से कई प्राइवेट बैंकों के एटीएम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2018 2:49 AM
कोलकाता : हावड़ा से कोलकाता आकर एटीएम में कारगुजारी कर मोटी रकम निकालने के आरोप में एक युवक को प्रगति मैदान थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम सुजन खानरा (39) है. वह हावड़ा के बांकड़ा में केएन दत्ता रोड का रहनेवाला है.
उसके पास से कई प्राइवेट बैंकों के एटीएम कार्ड पुलिस ने जब्त किये हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, साइंस सिटी में एक प्राइवेट बैंक के ब्रांच मैनेजर ने प्रगति मैदान थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत में बताया गया कि एक एटीएम से कुछ ग्राहकों के बैंक अकाउंट से रुपये निकाल लिये जा रहे हैं.
इस जानकारी के बाद प्रगति मैदान थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. उस एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद ली गयी. इसके बाद आसपास के इलाके में लगे एटीएम काउंटर के बाहर गुप्त निगरानी रखी जा रही थी. जिसके बाद अचानक एक युवक पर संदेह होने पर उसे पकड़कर सख्ती से पूछताछ की गयी.
जांच करने पर उसके पास से कई बैंकों के एटीएम कार्ड जब्त किये गये. सुजन ने पूछताछ में बताया कि वह एटीएम काउंटरों में ग्राहकों को मदद करने के बहाने उनके कार्ड में कारगुजारी कर उससे रुपये निकाल लेता था. अबतक उसने कितने वारदात को अंजाम दिया, इस बारे में उससे पूछताछ हो रही है.

Next Article

Exit mobile version