‘बांग्ला संगीत मेला’ ग्रामीण कलाकारों के लिए बेहतरीन मंच, बोले सेन

कोलकाता : बांग्ला संगीत मेला को पश्चिम बंगाल के मंत्री इंद्रनील सेन ने ग्रामीण कलाकारों के लिए बेहतरीन मंच बताया है. उनका कहना है कि 14 दिसंबर से शुरू हो रहे संगीत उत्सव में करीब 2000 गायकों के शिरकत करने की उम्मीद है. उन्होंने बताया कि ‘बांग्ला संगीत मेला 2018’ का उद्घाटन मुख्यमंत्री ममत बनर्जी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 8, 2018 5:13 PM

कोलकाता : बांग्ला संगीत मेला को पश्चिम बंगाल के मंत्री इंद्रनील सेन ने ग्रामीण कलाकारों के लिए बेहतरीन मंच बताया है. उनका कहना है कि 14 दिसंबर से शुरू हो रहे संगीत उत्सव में करीब 2000 गायकों के शिरकत करने की उम्मीद है.

उन्होंने बताया कि ‘बांग्ला संगीत मेला 2018’ का उद्घाटन मुख्यमंत्री ममत बनर्जी करेंगी. संगीत उत्सव के जरिये सरकार का लक्ष्य ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले कलाकारों को बढ़ावा देना है.

सूचना और सांस्कृतिक मामलों के राज्य मंत्री सेन ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि दूर-दराज के इलाकों से भी कई गायक 22 दिसंबर तक चलने वाले इस उत्सव में हिस्सा लेंगे.

इसमें विभिन्न संगीत प्रतियोगिताओं और कार्यशालाओं का आयोजन किया जायेगा. कार्यक्रम में 32 स्कूलों और 16 कॉलेजों के छात्रों को भी अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version