ममता की रैली के बाद भाजपा का एलान : 23 जनवरी को ब्रिगेड परेड ग्राउंड में करेंगे सभा

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ब्रिगेड परेड मैदान में 19 जनवरी 2019 में सभा करने के एलान के थोड़ी ही देर बाद भाजपा ने भी ब्रिगेड रैली का एलान कर दिया. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि पार्टी की ओर से 23 जनवरी को ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली होगी, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2018 9:34 AM

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ब्रिगेड परेड मैदान में 19 जनवरी 2019 में सभा करने के एलान के थोड़ी ही देर बाद भाजपा ने भी ब्रिगेड रैली का एलान कर दिया. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि पार्टी की ओर से 23 जनवरी को ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली होगी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे.

श्री सिन्हा ने कहा: तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी को अगला प्रधानमंत्री बनने का ‘सपना’ देखना बंद कर देना चाहिए क्योंकि उनकी महत्वाकांक्षा कभी पूरी नहीं होगी. राहुल सिन्हा ने कहा: दरअसल ममता बनर्जी को भाजपा मेनिया हो गया है. वह पश्चिम बंगाल में भाजपा की बढ़ती ताकत को देखकर घबरा गयी हैं. यही वजह है कि वह अब कांग्रेस माकपा को भूल कर केवल भाजपा पर निशाना साध रही हैं.पहले वह बंगाल तो संभालें, तब दिल्ली का सपना देखें.

Next Article

Exit mobile version