मालदा में बम बनाते समय विस्फोट, दो की मौत

मालदा : एक बम विस्फोट में दो व्यक्तियों की मौत हो गयी, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. मंगलवार दोपहर को यह घटना मालदा जिले के कालियाचक थाना क्षेत्र में भारत-बांग्लादेश सीमांत इलाके में स्थित साइलापुर गांव में घटी है. प्राथमिक छानबीन में पुलिस को पता चला है कि बम बांधते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2018 1:06 AM
मालदा : एक बम विस्फोट में दो व्यक्तियों की मौत हो गयी, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. मंगलवार दोपहर को यह घटना मालदा जिले के कालियाचक थाना क्षेत्र में भारत-बांग्लादेश सीमांत इलाके में स्थित साइलापुर गांव में घटी है. प्राथमिक छानबीन में पुलिस को पता चला है कि बम बांधते समय यह हादसा हुआ. घटना के बाद इलाके में कालियाचक थाना पुलिस पहुंची. पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है.
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि मृतकों के नाम कमल घोष (30) एवं विश्वजीत घोष (35) हैं. घायलों में दीपक घोष (28), प्रसेनजीत घोष (30), चिरंजीत घोष (27) एवं बापी घोष (26) शामिल हैं. मंगलवार दोपहर को कुछ बदमाश साइलापुर इलाके में एक बांसबाड़ी में प्लास्टिक बम बना रहे थे. उसी दौरान विस्फोट हो गया. बम विस्फोट से पूरा इलाका कांप उठा. स्थानीय लोगों ने घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया. इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में दो व्यक्तियों की मौत हो गयी.
स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि साइलापुर इलाके के महदीपुर में भारत-बांग्लादेश वाणिज्यिक सीमांत पर ट्रकों की पार्किंग को लेकर दो गुटों में संघर्ष चल रहा है. बांग्लादेश माल लेकर जानेवाले ट्रक अपनी बारी की प्रतीक्षा में महदीपुर में भारी संख्या में खड़े रहते है. यहां ट्रकों से अवैध वसूली के लिए विभिन्न गुटों के बीच अक्सर टकराव चलता रहता है. पुलिस का अनुमान है कि इसी टकराव में इस्तेमाल के लिए बदमाश बम बना रहे थे. पुलिस अधीक्षक अर्णव घोष ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है.

Next Article

Exit mobile version