दो दिन की यात्रा पर आज बंगाल पहुंचेंगे अमित शाह, तृणमूल ने छेड़ा पोस्टर वार

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को दो दिन के बंगाल दौरे पर कोलकाता आयेंगे. राज्य में पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए आ रहे अमित शाह के स्वागत की भाजपा ने व्यापक तैयारियां की हैं. सुबह 11 बजेभाजपाअध्यक्ष कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरेंगे. यहां से वह सीधे कोलकाता पोर्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2018 2:50 AM

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को दो दिन के बंगाल दौरे पर कोलकाता आयेंगे. राज्य में पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए आ रहे अमित शाह के स्वागत की भाजपा ने व्यापक तैयारियां की हैं. सुबह 11 बजेभाजपाअध्यक्ष कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरेंगे. यहां से वह सीधे कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के गेस्ट हाउस जायेंगे. एक बजे से 2:30 बजे तक इलेक्शन मैनेजमेंट टीम के साथ बैठक करेंगे.

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक, यहां से शाह हावड़ा स्थित शरत सदन जायेंगे. वहां सोशल मीडिया कन्वेंशन को संबोधित करेंगे. शाम 5:30 बजे से बिरला सभाघर में बुद्धिजीवियों के साथ बैठक करेंगे. फिर इंडियन म्यूजियम में विस्तारक बैठक को संबोधित करेंगे.

इसे भी पढ़ें : अमित शाह का बंगाल दौरा 27 से, राज्य की 20 लोकसभा सीट जीतने का रखा लक्ष्य

शाह 28 जून को सुबह 10:10 बजे कोलकाता एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से तारापीठ जायेंगे. तारापीठ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद वह हेलीकॉप्टर से पुरुलिया जायेंगे और वहां भाजपा कार्यकर्ताओं दुलाल कुमार (35) और त्रिलोचन महतो (20) के परिजनों से मिलेंगे. दोनों की पिछले दिनों हत्या कर दी गयी थी. जानकारी के अनुसार, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत करने के लिए प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय पुरुलिया पहुंच चुके हैं.

दूसरी तरफ, तृणमूल कांग्रेस ने अमित शाह के दौरे को सुपर फ्लॉप करने की तैयारी की है. शाह के बंगाल दौरे से पहले ही पोस्टर वार छेड़ दिया है. रामपुरहाट से बीरभूम का पूरा रास्ता ममता बनर्जी के पोस्टर-कटआउट से पाट दिया है. रास्ते भर में तृणमूल नेता और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तथा तृणमूल के जिला अध्यक्ष अणुब्रत के बड़े-बड़े कटआउट लग गये हैं.

इसे भी पढ़ें : नक्सलबाडी से भाजपा के विस्तार अभियान का शुभारंभ करेंगे अमित शाह, ममता की मांद में लगाएंगे सेंध

शाह के आगमन के लिए बने हेलीपैड से तारापीठ काली मंदिरतकका पांच किलोमीटर का पूरा रास्ता ममता बनर्जी के पोस्टरों, कटआउट से पटा है. कई आदमकद कटआउट में ममता बनर्जी की मुस्कराती हुई तस्वीर है, जिसमें वह दोनों हाथ जोड़े लोगों का अभिवादन कर रही हैं. इनमें बांग्लाकेसाथ-साथ हिंदी में भी संदेश हैं. इनमें लिखा है : ‘तारापीठ में आये हुए सभी भक्त वृंदों का हार्दिक अभिनंदन.’

Next Article

Exit mobile version