शिकायत करने पहुंचा था थाने, पहुंच गया हवालात में

नशे में धुत्त होकर पत्नी के खिलाफ चोरी की शिकायत करने पहुंचा था आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग पर कांस्टेबल से की मारपीट मारपीट में कांस्टेबल हुआ जख्मी, अस्पताल से लौट कर दर्ज करायी शिकायत कोलकाता : अपनी पत्नी व घर के अन्य सदस्यों के खिलाफ 15 लाख रुपये की चोरी की शिकायत लेकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 2, 2018 5:43 AM
नशे में धुत्त होकर पत्नी के खिलाफ चोरी की शिकायत करने पहुंचा था
आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग पर कांस्टेबल से की मारपीट
मारपीट में कांस्टेबल हुआ जख्मी, अस्पताल से लौट कर दर्ज करायी शिकायत
कोलकाता : अपनी पत्नी व घर के अन्य सदस्यों के खिलाफ 15 लाख रुपये की चोरी की शिकायत लेकर थाने में पहुचे एक व्यक्ति को हवालात में बंद होना पड़ा. आरोप है कि उसने थाने में कांस्टेबल से मारपीट शुरू कर दी. घटना बांसद्रोनी थाने की है. आरोपी का नाम ऋषिंद्र नाथ घोष (31) है. जबकि इस घटना में जख्मी कांस्टेबल का नाम अरूप दे चौधरी है. मारपीट में वह जख्मी हो गया. अस्पताल में इलाज करवा कर लौटने के बाद उसने रिशिंद्र के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद पुलिस ने ऋषिंद्र को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ऋषिंद्र बांसद्रोनी इलाके के आदी गंगा रोड का रहनेवाला है. अपनी पत्नी मौमिता मुखर्जी व अन्य रिश्तेदार के खिलाफ घर से 15 लाख रुपये के जेवरात व नगदी रुपये चुराने की शिकायत लेकर वह बांसद्रोनी थाने में आया था. थाने में जब वह पहुंचा तब वह पूरी तरह से शराब के नशे में धुत्त था.
थाने में घुसते ही उसने पत्नी व अन्य परिवार के सदस्यों को तुरंत गिरफ्तार करने की जिद करने लगा. उसकी जिद को देखकर थाने में उस समय ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल अरूप दे चौधरी ने उसे समझाने की कोशिश की, तभी वह भड़क गया और अपशब्द कहते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. आरोप है कि ऋषिंद्र ने उस समय थाने में कुछ सामान को भी नुकसान पहुंचाया.
उसे थाने में घुस कर ड्यूटी पर तैनात पुलिसवाले से मारपीट करके जख्मी करने व थाने में हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. हालांकि गिरफ्तार होने के बाद भी उसकी शिकायत दर्ज की गयी.

Next Article

Exit mobile version