तृणमूल का प्रतिवाद दिवस आज : दिलीप घोष पर हमला मामले में दो गिरफ्तार, महानगर में प्रदर्शन

कोलकाता/दार्जिलिंग. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष सहित पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमले व मारपीट करने के आरोप में सदर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, इस हमले के खिलाफ शुक्रवार को महानगर सहित राज्य के कई जिलों में प्रदर्शन हुआ. इस बीच, तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार को महानगर में प्रतिवाद दिवस मनाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 7, 2017 9:47 AM
कोलकाता/दार्जिलिंग. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष सहित पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमले व मारपीट करने के आरोप में सदर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, इस हमले के खिलाफ शुक्रवार को महानगर सहित राज्य के कई जिलों में प्रदर्शन हुआ. इस बीच, तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार को महानगर में प्रतिवाद दिवस मनाने की घोषणा की है. तृणमूल का आरोप है कि भाजपा राज्य की शांति को बािधत करना चाहती है.
गौरतलब है कि गुरुवार को शहर के गोरखा दुख निवारक सम्मेलन भवन में आयोजित एक समारोह में हिस्से लेने आये प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया था.
मामले में भाजपा ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. उसी के आधार पर सदर पुलिस ने संते गुरुंग और चंदन थापा को गिरफ्तार किया.
सरकार वकील पंकज प्रसाद ने बताया दोनों आरोपियों को जमानत मिल गयी है.
दार्जिलिंग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा : हमने दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ चल रही है. हम अन्य दोषियों को भी जल्द ही गिरफ्तार करेंगे.गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के प्रमुख बिमल गुरुंग ने अज्ञात स्थान से एक ऑडियो संदेश जारी करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं पर कल रात हुए इस हमले की निंदा की है. गुरुंग ने कहा : इस हमले के पीछे जो भी है, उसे तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए. जो लोग गोरखालैंड को पृथक राज्य बनाने का विरोध कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version