घर से भागी बच्ची हावड़ा स्टेशन पर मिली

कोलकाता. मंगलवार को रेलवे सुरक्षा बल ने हावड़ा स्टेशन के न्यू कॉम्पेलक्स एरिया से एक बच्ची को बरामद किया जिसे उसकी सौतेली मां ने घर से निकाल दिया था. आरपीएफ ने बच्ची को बरामद कर इसकी जानकरी उसके घरवालों को दी. उसका नाम आरसी परवीन (10) है. वह धनबाद के पुटकी मसजिद मोहल्ले की रहनेवाली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 8:15 AM
कोलकाता. मंगलवार को रेलवे सुरक्षा बल ने हावड़ा स्टेशन के न्यू कॉम्पेलक्स एरिया से एक बच्ची को बरामद किया जिसे उसकी सौतेली मां ने घर से निकाल दिया था. आरपीएफ ने बच्ची को बरामद कर इसकी जानकरी उसके घरवालों को दी. उसका नाम आरसी परवीन (10) है. वह धनबाद के पुटकी मसजिद मोहल्ले की रहनेवाली बतायी गयी है. उसके पिता का नाम आसिफ अंसारी है जिसका देहांत हो गया है और व अपनी सौतेली मां के साथ रहती थी.
आरपीएफ ने उसे न्यू कॉम्पलेक्स के 17 नंबर प्लेटफॉर्म एरिया से रोते हुए बरामद किया था. उसने रोते हुए आरपीएफ अधिकारियों को बताया कि उसे उसकी सौतेली मां ने मारकर घर से निकाल दिया था.

मां के डर से वह भाग कर धनबाद स्टेशन पहुंची और वहा से ट्रेन में सवार होकर हावड़ा स्टेशन पहुंच गयी. आरपीएफ सब इंस्पेक्टर वीके तिवारी और केएस राव ने चेकिंग के दौरान बच्ची को रोते हुए पाया और अपनी टीम द्वारा उसे चाइल्ड हेल्पलाइन टीम की मदद से होम में सुरक्षित पहुंचाया.

Next Article

Exit mobile version