बंदर के आतंक से ग्रामीणों में दहशत, तीन घायल

बंदरों को पकड़ने में जुटा वन विभाग पानागढ़ : बीरभूम जिले के नानूर थाना अंतर्गत खुजुती ग्राम पंचायत अधीन सेहला ग्राम में बंदरों के आतंक के कारण स्थानीय ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है. बताया जाता है कि विगत 2 दिनों के भीतर बंदरों ने 3 ग्रामीणों को घायल कर दिया है. जिनमें एक की अवस्था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 2:29 AM

बंदरों को पकड़ने में जुटा वन विभाग

पानागढ़ : बीरभूम जिले के नानूर थाना अंतर्गत खुजुती ग्राम पंचायत अधीन सेहला ग्राम में बंदरों के आतंक के कारण स्थानीय ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है. बताया जाता है कि विगत 2 दिनों के भीतर बंदरों ने 3 ग्रामीणों को घायल कर दिया है.

जिनमें एक की अवस्था चिंताजनक बताई जा रही है. घायलों को बोलपुर महकमा अस्पताल में भर्ती किया गया है. वन विभाग के कर्मी तथा अधिकारी बंदरों को पकड़ने की कवायद शुरू कर दी है लेकिन अब तक आतंक मचाए बंदरों को पकड़ा नहीं जा सका है. बंदरों के आतंक के कारण बच्चों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.

आतंकित व भयभीत परिजन बच्चों को घर में छिपा कर रख रहे हैं. कब बंदर आ टपके और उनके बच्चों को घायल कर दें, कोई नही जानता. घटना की सूचना के बाद पुलिस भी गांव में अभियान चला रही है. बताया जाता है कि एक बंदर संभवत पागल हो गया है जो की राह चलने वालों पर हमला कर रहा है.

अब तक बंद ने 3 लोगों को शिकार बनाया है. घायल उस्मान शेख व आलम खान गंभीर रूप से घायल हुए हैं. वही शेरपुर गांव स्थित अपने छत पर दोपहर का खाना खाते समय अचानक बंदर ने हमला कर दिया. इस घटना में अंसार शेख गंभीर रूप से घायल हुए है. उन्हें बोलपुर महकमा अस्पताल में भर्ती किया गया है.

वन विभाग के अधिकारी सेहला, शेरपुर आदि ग्रामीण क्षेत्र में फंदा डाल रहे हैं ताकि हमलावर बंदर को पकड़ा जा सके. बोलपुर रेंज के वन अधिकारी केशव चक्रवर्ती ने बताया कि आतंक मचाए बंदर को पकड़ने का अभियान शुरू किया गया है. अभी तक बंदर पकड़ में नहीं आया है. घायलों के इलाज के लिए समस्त खर्च वन विभाग वहन करेगा. श्री चक्रवर्ती ने बताया कि जल्द ही आतंक मचा रहे बंदरों को पकड़ लिया जाएगा.

Next Article

Exit mobile version