दुकानदार पर सड़ा मांस बेचने का आरोप

आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत बड़तल्ला बाजार स्थित मुर्गा दुकानदार वीशु दास पर स्थानीय लोगों ने सड़े मांस ब्रिकी करने का आरोप लगाया. उसके दुकान के फ्रीज से एक वस्ता मांस बरामद हुआ. सनद रहे कि सोमवार की रात को विशु दास ने अपने दुकान में मरे हुये मुर्गियों का चार क्विंटल मांस उतार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 2:42 AM

आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत बड़तल्ला बाजार स्थित मुर्गा दुकानदार वीशु दास पर स्थानीय लोगों ने सड़े मांस ब्रिकी करने का आरोप लगाया. उसके दुकान के फ्रीज से एक वस्ता मांस बरामद हुआ. सनद रहे कि सोमवार की रात को विशु दास ने अपने दुकान में मरे हुये मुर्गियों का चार क्विंटल मांस उतार रहा था. उसी समय बाजार कमेटी के सदस्यो ने उसे रंगे हाथो पकड लिया.

घटना की जानकारी आसनसोल दक्षिण थाना पुलिस को दी गयी. पुलिस ने उसके दुकान से बरामद माल को कब्जे में लेकर दुकान को ताला लगा दिया. विशु दास को भी हिरासत में लिया गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि महिशीला बड़तल्ला बाजार में बिशु दूसरों की तुलना में 20 रूपये कम दाम में बेचता था. लोगों को लगता था कि बिशु प्रतियोगिता के कारण बाजार में दाम कम करके बेच रहा है. लेकिन किसी को यह नहीं पता था कि वह मरे हुये मुर्गे का मांस बेचता है.

Next Article

Exit mobile version