सरकारी योजनाओं से कोई वंचित नहीं होगा : शुभेंदु

बांकुड़ा : किसी भी सरकारी योजना से अगर कोई वंचित हो रहा हो तो ममता बनर्जी से सीधे शिकायत करें. अभी तक बीस हजार शिकायतों में से 19 हजार शिकायतों का समाधान दीदी कर चुकी हैं. ऐसा ही कहना है बांकुड़ा जिले के ऑब्जर्वर शुभेंदु अधिकारी का. श्री अधिकारी गुरुवार को बांकुड़ा में जनसंयोग यात्रा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 1:11 AM

बांकुड़ा : किसी भी सरकारी योजना से अगर कोई वंचित हो रहा हो तो ममता बनर्जी से सीधे शिकायत करें. अभी तक बीस हजार शिकायतों में से 19 हजार शिकायतों का समाधान दीदी कर चुकी हैं. ऐसा ही कहना है बांकुड़ा जिले के ऑब्जर्वर शुभेंदु अधिकारी का. श्री अधिकारी गुरुवार को बांकुड़ा में जनसंयोग यात्रा के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे. जनसंयोग यात्रा बांकुड़ा हिंदू हाई स्कूल मैदान से माचानतला तक हुई, जहां सभा का आयोजन हुआ.

सभा में वह भाजपा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि भाजपा ईवीएम में जीतती है, परंतु बैलेट में हारती है. आज खुश हूं कि रैली में अस्सी प्रतिशत महिला और युवा शामिल हुए हैं. सभी धनी देशों में ईवीएम को डस्टबिन में फेंक दिया गया है, जहां बैलेट पेपर से ही मतदान हो रहा है. जहां भी बैलेट से मतदान हुआ .बीजेपी हारी है.

आज तक वहां बांकुड़ा व विष्णुपुर के भाजपा सांसदों ने बजट में बांकुड़ावासियों को एक ट्रेन तो क्या एक बोगी भी नहीं दिला पाये है, जिसके लिए सुभाष बाबू का अभिनंदन व्यक्त करता हूं आज के दौर में माकपा के हर्मद पोशाक बदल कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं. आगामी दिनों में विकास के पथ को सामने रखते हुए खोयी हुई इज्ज़त वापस लाना चाहेंगे. विकास को मुद्दा बनायेंगे. कोई बेघर नहीं रहेगा.

रैली में बांकुड़ा के सांगठनिक जिला अध्यक्ष सुभाशीष बटव्याल, बिष्णुपुर सांगठनिक जिला अध्यक्ष श्यामल सांतरा, जिला परिषद के सभाधिपति मृत्युंजय मुर्मु, अरुप चक्रवर्ती, विधायकों में समीर चक्रवर्ती, शंपा दरिपा, अरूप खां, ज्योत्स्ना मांडी, बांकुड़ा नपा के वायस चेयरमैन दिलीप अग्रवाल समेत अन्य नेतागण उपस्थित रहे. जहां रैली में कई सौ कार्यकर्ताओं की उपास्थिति देखी गयी.

Next Article

Exit mobile version