श्रावणी मेले को लेकर पूर्व रेलवे ने किया खास इंतजाम

आसनसोल : पूर्व रेलवे के आसनसोल मंडल द्वारा श्रावणी मेला 2019 को लेकर कई बेहतर इंतजाम किये गये हैं. श्रद्धालुओं के स्वास्थ्य व चिकित्सा के लिए पर्याप्त संख्या में चिकित्सक, नर्स और पैरामेडिकल स्टॉफ रखे गये हैं. जसीडीह व बैद्यनाथ स्टेशन पर एक 100 से अधिक अतिरिक्त कूड़ेदान की व्यवस्था की गयी है. स्टेशन परिसर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 1:01 AM

आसनसोल : पूर्व रेलवे के आसनसोल मंडल द्वारा श्रावणी मेला 2019 को लेकर कई बेहतर इंतजाम किये गये हैं. श्रद्धालुओं के स्वास्थ्य व चिकित्सा के लिए पर्याप्त संख्या में चिकित्सक, नर्स और पैरामेडिकल स्टॉफ रखे गये हैं. जसीडीह व बैद्यनाथ स्टेशन पर एक 100 से अधिक अतिरिक्त कूड़ेदान की व्यवस्था की गयी है.

स्टेशन परिसर एवं संलग्न क्षेत्रों में नियमित साफ-सफाई की जा रही है. सुरक्षा के दृष्टिकोण से स्टेशनों एवं ट्रेनों में पर्याप्त संख्या में आरपीएफ, आरपीएसएफ व महिला आरपीएफ की तैनाती की गयी है. मेले के निकट 500 आरपीएफ एवं आरपीएसएफ जवान तैनात किये गये हैं. पूरे श्रावणी मेले में 75 सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जायेगी तथा मेले परिसर की हर गतिविधियों को रिकॉर्ड किया जायेगा. इसके अतिरिक्त स्टेशनों में जरूरत के अनुसार यात्री शेड बढ़ाये गये हैं. रेलवे के इलेक्ट्रिक विभाग, ऑपरेटिंग विभाग, सिग्नल एवं टेलीकॉम विभाग को भी जरूरी निर्देश दिये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version