आमसभा पर इआरएमसी आसनसोल शाखा की बैठक

रेलकर्मियों की समस्याओं पर दो को विवेकानंद इंस्टीच्यूट में होगी सभा मान्यता प्राप्त यूनियन की सदस्यता वेरीफिकेशन पर भी की गयी चर्चा आसनसोल : आगामी दो जुलाई को डूरंड रेल कॉलोनी स्थित विवेकानंद इंस्टिच्यूट में इआरएमसी की प्रस्तावित जनसभा के आयोजन एवं अगस्त में रेल के मान्यताप्राप्त श्रमिक संगठनों के चुनाव की तैयारियों के मुद्दे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2019 5:17 AM

रेलकर्मियों की समस्याओं पर दो को विवेकानंद इंस्टीच्यूट में होगी सभा

मान्यता प्राप्त यूनियन की सदस्यता वेरीफिकेशन पर भी की गयी चर्चा
आसनसोल : आगामी दो जुलाई को डूरंड रेल कॉलोनी स्थित विवेकानंद इंस्टिच्यूट में इआरएमसी की प्रस्तावित जनसभा के आयोजन एवं अगस्त में रेल के मान्यताप्राप्त श्रमिक संगठनों के चुनाव की तैयारियों के मुद्दे पर स्टेशन रोड 13 नंबर मोड स्थित इआरएमसी आसनसोल शाखा दो के कार्यालय में बैठक हुई.
इआरएमसी के जोनल अध्यक्ष सह एनएफआइआर के सहायक महासचिव विनोद शर्मा, महासचिव पीएल मित्रा, संयुक्त महासचिव सुनिल दत्ता, स्वपन दत्ता, सुबीर चटर्जी, दशरथ ठाकुर, ऑल इंडिया विकलांग इंप्लाइज एसोसिएशन के आसनसोल मंडल के सचिव विप्रा दास, इआरएमसी महिला शाखा, इआरएमसी यूथ शाखा प्रतिनिधि एवं मंडल की 11 शाखाओं के अध्यक्ष, सचिव उपस्थित थे.
जो नल अध्यक्ष सह एनएफआइआर के सहायक महासचिव श्री शर्मा ने वर्तमान सरकार की श्रमिक व कर्मी विरोधी नीतियों की आलोचना करते हुए इसे श्रमिक के लिए निराशाजनक बताया. न्यू पेंशन स्कीम को समाप्त कर पुरानी पेंशन नीति को लागू करने की दिशा में चलाये जा रहे आंदोलन को और तेज करने का निर्देश दिया. उन्होंने सरकार की नई नीतियों को श्रमिकों के अधिकारों का हनन करने की दिशा में चल रहा कदम बताया. महासचिव श्री मित्रा ने कहा कि दो जुलाई को विवेकानंद इंस्टिच्यूट में इआरएमसी की विशाल जनसभा में सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ के महासचिव प्रवीण बाजपेयी शामिल होंगे और रेल कर्मचारियों को संबोधित करेंगे.
जनसभा में आसनसोल मंडल अंतर्गत सभी शाखा के पदाधिकारी शामिल होंगे. इसकी तैयारियों, संचालन समिति के गठन एवं आयोजन को लेकर रणनीति निर्धारण एवं कार्यकर्ताओं को दायित्व आवंटित किये गये. अगस्त में रेलवे की मान्यताप्राप्त यूनियन की सदस्यता वेरीफिकेशन को लेकर होने वाले चुनाव को लेकर रणनीति बनायी गयी. श्री मित्रा ने कहा कि चुनाव को लेकर संगठन प्रतिनिधि रेलकर्मियों के पास जायेंगे और उनकी समस्याओं के समाधान का प्रयास करेंगे.

Next Article

Exit mobile version