मोहल्ले में शराब अड्डे का विरोध करने पर वृद्धा की पिटाई

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना के बेनाचिटी राम कृष्ण पल्ली में बीते रात मुहल्ले में चल रहे शराब अड्डा का विरोध करने पर शराबियों ने वृद्धा समेत उनके बेटों की पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलने पर ए-जोन फाड़ी की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण किया. अभी तक किसी की गिरफ्तारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 27, 2019 1:32 AM

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना के बेनाचिटी राम कृष्ण पल्ली में बीते रात मुहल्ले में चल रहे शराब अड्डा का विरोध करने पर शराबियों ने वृद्धा समेत उनके बेटों की पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलने पर ए-जोन फाड़ी की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण किया. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है.

उल्लेखनीय है कि बेनाचिटी के राम कृष्ण पल्ली में आसपास के बस्ती इलाके के कुछ युवक हर रोज शराब का सेवन करते हैं. बाहरी युवकों द्वारा मोहल्ले में नशा का अड्डा बनाए जाने से मोहल्ले के लोगों को काफी परेशानी होती है. सोमवार की देर रात शुभो बोस दुकान बंद कर अपने भाई के साथ रामकृष्णा पल्ली घर आ रहे थे.

घर के गेट के समीप ही कुछ युवक शराब का सेवन कर रहे थे. शुभो ने उन सभी हटने के लिए बोला उसके साथ बहसबाजी होने लगी. हल्ला होता देख शुभो की वृद्ध मां घर से निकल कर समझाने का प्रयास किया. उसी दौरान शराबियों ने उनकी पिटाई कर दी. पुलिस अधिकारी मोइनुल हक ने कहा कि घटना की सूचना मिली है. फिलहाल मामले की जांच शराबियों को जल्द ही पकड़ा जाएगा.

Next Article

Exit mobile version