छात्रा की मोबाइल हुई चोरी, गम में छात्रा ने की खुदकुशी

दुर्गापुर : दुर्गापुर के कोकओवेन थाना अंतर्गत सुकांतपल्ली इलाके में रविवार की रात पुलिस ने नंदिता बारूई (20) का फंदे से झूलता शव बरामद किया. नंदिता माइकल मधुसूदन मेमोरियल कॉलेज में ऑनर्स दूसरे वर्ष की छात्रा थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. नंदिता इंटरनेट युग में पठन-पाठन को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2018 1:21 AM
दुर्गापुर : दुर्गापुर के कोकओवेन थाना अंतर्गत सुकांतपल्ली इलाके में रविवार की रात पुलिस ने नंदिता बारूई (20) का फंदे से झूलता शव बरामद किया. नंदिता माइकल मधुसूदन मेमोरियल कॉलेज में ऑनर्स दूसरे वर्ष की छात्रा थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
नंदिता इंटरनेट युग में पठन-पाठन को आसान करने के लिये काफी दिनों से अपने माता-पिता से एंड्रॉयड मोबाइल की मांग कर रही थी. पिता ने किसी तरह पैसा एकत्रित कर आठ हजार रूपये में उसके लिये मोबाइल खरीद दिया. पांच दिन पहले माता-पिता किसी रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिये फरक्का गये थे. ‘
घर में नंदिता अपने भाई बापी बारूई के साथ थी. शनिवार की रात खिड़की के समीप मोबाइल चार्ज में लगा कर वह सो गयी. रविवार सुबह उठकर देखा कि मोबाइल गायब है. इससे वह काफी दुखी हो गई एवं अपने भाई को सारी बात बतायी. रविवार को थाना में मोबाइल की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई. इसके बाद दोनों भाई-बहन घर वापस लौट गये.
देर रात नंदिता का कमरा अंदर से बंद देखकर भाई को संदेह हुआ. उसने उसे काफी आवाज़ लगायी. लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर उसे संदेह हुआ. दरवाजा तोड़कर देखा कि उसकी बहन फंदे से झूल रही थी. शोर मचाने के बाद आसपास के लोग जमा हो गये. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने युवती का शव फंदे से उतार उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. नंदिता की मौत से इलाके में शोक की लहर छा गई है.

Next Article

Exit mobile version