पेड़ पर लटक रहा था 14 साल के छात्र का शव, लाश देखकर इलाके में मची सनसनी

कुल्टी : कुल्टी थाना अंतर्गत खिलान धौड़ा में 14 वर्षीय सुमित पासवान का शव एक पेड़ से लटकता मिला. इलाके में इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा है. पुलिस के अनुसार सुमित बचपन से ही 12 नंबर लोको लाइन स्थित अपनी नानी लक्खी देवी व मां गुड्डू पासवान के साथ रहता था. खिलान धौड़ा के पीछे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2018 12:38 AM
कुल्टी : कुल्टी थाना अंतर्गत खिलान धौड़ा में 14 वर्षीय सुमित पासवान का शव एक पेड़ से लटकता मिला. इलाके में इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा है. पुलिस के अनुसार सुमित बचपन से ही 12 नंबर लोको लाइन स्थित अपनी नानी लक्खी देवी व मां गुड्डू पासवान के साथ रहता था.
खिलान धौड़ा के पीछे स्थित एक पेड़ पर रस्सी से लटका जब उसका शव स्थानीय लोगों ने देखा तो अफरा तफरी मच गई. परिवार के लोग भी सुन कर आये और रोने पीटने लगे. खबर पाकर कुल्टी पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया. सुमित तेज धावक था तथा केलकूद में उसे माहिर माना जाता था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक नशीली सामग्रियों का सेवन भी करता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. इलाके में शोक का माहौल है.

Next Article

Exit mobile version